scriptआमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी हुई यौन शोषण का शिकार, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती | fatima sana shaikh talk abour her sexual harassment | Patrika News

आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी हुई यौन शोषण का शिकार, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2019 03:04:49 pm

Submitted by:

Amit Singh

फातिमा ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म भी आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की थी।

fatima-sana-shaikh-talk-abour-her-sexual-harassment

fatima-sana-shaikh-talk-abour-her-sexual-harassment

देश में इन दिनों मीटू मूवमेंट गायब सा हो चुका है लेकिन इस मूवमेंट ने कई बड़े नामों का पर्दाफाश किया। इस मूवमेंट के तहत कई एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आईं और अपनी आपबीती से दुनिया को रूबरू करवाया। हाल में ‘दंगल गर्ल’ फातिम सना शेख ने भी मीटू को लेकर खुलकर बात की। फातिमा का कहना है कि वो अपनी जिंदगी के इस पहलू को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती। वो अपने अनुभवों को लेकर अपने करीबीयों से बात कर रही हैं।

fatima-sana-shaikh-talk-abour-her-sexual-harassment

फातिमा ने कहा, ‘अगर वो अपनी जिंदगी के इस पहलू के बारे में बात करेंगी तो लोग उन्हें जज करने लगेंगे।’ हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि जो लोग इस मुहिम के चलते आगे आए हैं वो उनका सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा, ‘अब इंडस्ट्री काफी बदल गई है। इस मुहिम के बाद अब लोगों में डर है कि उन्हें सबके सामने लाया जा सकता है। फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि समाज में न जाने कितने ही वक्त से शोषण को नॉर्मल समझा जाता रहा है।’

 

fatima-sana-shaikh-talk-abour-her-sexual-harassment

बता दें कि फातिमा ने अपने साथ हुई इस अनहोनी के बारे में भले ही साफतौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों में उन्होंने ये साफ कर दिया कि वह भी इंडस्ट्री में ऐसे हालात का सामना कर चुकी हैं। फ्रंट की बात करें तो फातिमा ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म भी आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की थी। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो