script ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ की बंपर कमाई जारी, 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार | Fighter box office worldwide collection hrithik deepika starrer film c | Patrika News

ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ की बंपर कमाई जारी, 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 09:36:26 am

Submitted by:

Kirti Soni

Fighter Box Office: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर में केमिस्ट्री का दुनियाभर में डंका बज रहा है। फिल्म इंडियन और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ बिजनेस कर रही है।

fighter_box_office_worldwide_collection.jpg
Fighter Box Office: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर’ का दुनियाभर में डंका बज रहा है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री को लोग भर- भर कर प्यार दे रहे हैं। वर्ल्डवाइड फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है। 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म फाइटर को इंडिया ही नहीं विदेशों में भी लोग प्यार दे रहे हैं। ‘पठान’ ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ जैसे ही 'फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर तेजी की रफ्तार से इंडिया और वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

‘आलिया को किस करना बोरिंग’, इस एक्टर को दीपिका संग लिप लॉक करने की थी तमन्ना


ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं।sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफीस पर 6 दिनों में ₹ 134.25 करोड़ की कमाई कर ली है।वहीं अगर बात करे वर्ल्डवाइड कमाई की तो 5 दिनों में फिल्म ने कुल 225.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
फिल्म फाइटर ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 36.04 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन 64.57 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन फिल्म ने 56.19 करोड़ कमाई की थी। चौथे दिन फिल्म ने 52.74 करोड़ कमाए थे। पांचवे दिन में फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, फिल्म ने 16.33 करोड़ की ही कमाई कर पाई है।
फिल्म फाइटर की कहानी 26 फरवरी 2019 में बालाकोट एयर स्ट्राइक की घटना पर आधारित है। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख जैसे स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो