script कितना कमाकर ब्लॉकबस्टर हो जाएगी ऋतिक की 'फाइटर', जानें कितना है फिल्म का बजट | Fighter budget and target for becoming blockbuster hrithik roshan deepika padukone movie | Patrika News

कितना कमाकर ब्लॉकबस्टर हो जाएगी ऋतिक की 'फाइटर', जानें कितना है फिल्म का बजट

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 10:12:35 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

Fighter Movie Budget and Target: फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भर ली है। पिछले चार दिनों का कलेक्शन सामने आते ही फाइटर मूवी को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कितना है ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म का बजट साथ ही जानेंगे कि कितने करोड़ कमाने पर ब्लॉकबस्टर कहलाएगी।

fighter_news
Fighter Budget and Target: फाइटर मूवी की मदद से एक बार फिर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में देशभक्ति का जज्बा दिखाया गया और इस बार वे एक्शन को एक नए लेवल पर ले गए। अब बड़ा सवाल ये है कि क्या ये मूवी लोगों को पसंद आएगी और ये ब्लॉकबस्टर बन पाएगी।

इस फिल्म में भर-भरकर हैरतअंगेज हवाई एक्शन दिखाए गए हैं। फाइटर का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और अच्छी कमाई की गई है। लेकिन पठान की तरह ब्लॉकबस्टर बनने के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को एक लंबा सफर तय करना बाकी है।

क्या है फाइटर का बजट
फाइटर एक बड़े बजट की मूवी है। इसका बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। एक बड़ी स्टारकास्ट के साथ सिद्धार्थ आनंद ने हवाई एक्शन का एक अलग ही लेवल दिखाया गया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भारत में लगभग 25 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था। रविवार को ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 28 जनवरी को 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।
अब फिल्म की कुल कमाई 118.00 करोड़ हो गई है। फाइटर को ब्लॉकबस्टर मूवी बनने के लिए लगभग 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करना ही होगा। इसके बाद ही फाइटर बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बना पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो