scriptएवलिन शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री की इससे कर दी तुलना, कहा- यहां कौन किसे… | film industry looks like a high school drama evelyn sharma | Patrika News
बॉलीवुड

एवलिन शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री की इससे कर दी तुलना, कहा- यहां कौन किसे…

एवलिन ने ‘लव’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया और बाद में वह ‘नौटंकी साला’, ‘इश्क’ और ‘यारियां’ जैसी ….

Feb 18, 2020 / 08:49 pm

Shaitan Prajapat

evelyn sharma

evelyn sharma

अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने कहा है कि कभी-कभी फिल्म इंडस्ट्री एक बड़े हाईस्कूल ड्रामा की तरह लगती है। एवलिन ने कहा, ‘कभी-कभी फिल्म इंडस्ट्री एक बड़े हाई स्कूल ड्रामा की तरह लगती है। कौन किसे जानता है, कौन किसका मित्र है, और कैसे छोटे बच्चों की तरह आप बैठते हैं।
evelyn sharma
एवलिन ने ‘लव’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया और बाद में वह ‘नौटंकी साला’, ‘इश्क’ और ‘यारियां’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं। उन्होंने लाइफ में एक बार नामक ट्रैवेल शो की भी मेजबानी की थी। मई 2015 में वह देवगन ढोलकिया की ‘कुछ कुछ लोचा है’ में दिखाई दी थीं। एवलिन को पिछली बार ‘साहो’ में देखा गया था।
evelyn sharma
एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया। उनके हॉटनेस के जलवे फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक छाए हुए रहते हैं। एक बार फिर से एवलिन अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर छा रही हैं। इंस्टाग्राम पर हाल ही में एवलिन ने अपनी कुछ फोटो वीडियो शेयर किए है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक व कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।
evelyn sharma

Home / Entertainment / Bollywood / एवलिन शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री की इससे कर दी तुलना, कहा- यहां कौन किसे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो