इस विदेशी लड़की की वजह से हुआ था Saif Ali Khan और Amrita Singh के बीच तलाक,करने वाले थे शादी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 25 Jun 2021, 09:09 PM IST
इस विदेशी लड़की की वजह से हुआ था Saif Ali Khan और Amrita Singh के बीच तलाक,करने वाले थे शादी
Saif Ali Khan affairs

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के मॉडल रोजा कैटलानो के साथ थे रिलेशन, और पहली शादी के दौरान ही इस मॉडल के साथ बढ़ने लगी थी नजदिकियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बात करें तो इनकी पर्सनल लाइफ हमेशा लव लाइफ को लेकर सुर्खियां में बनी रही है। 10 साल छोटी करीना कपूर से दूसरी शादी करने से पहले अभिनेता की प्रेम कहानी काफी चर्चा में रही थी। करीना से पहले उन्होंने अपनी उम्र से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। और शादी के 10 साल बाद ही दोनों एक दूसर से अलग हो गए। लेकिन इनके अलग होने की वजह क्या था इसके बारे मे लोगों का यही कहना था कि मॉडल रोजा कैटलानो के साथ बढ़ती नजदिकियों के चलते इनके बीच दूरियां आई थीं।

Read More:-सलमान खान ने इस डर से 17 साल तक गोविंदा के साथ नही किया काम, बताई ये बड़ी वजह

saif_ali_khan_amrita_singh.jpg

अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी के लगभग 10 साल के बाद रोज़ा ने एंट्री ली थी। जिसकी भनक जब अमृता सिंह को लगी तो वो इस रिश्ते से परेशान रहने लगी थीं। जिसकी वजह से दोनों के झगड़े हमेशा होने लगे थे। अक्सर हो रही लड़ाई झगड़े के चलते आखिरकार दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।

Read More:- राम तेरी गंगा मैली’ की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर मचा दी थी तबाही,एक गलती ने बर्बाद कर दी जिंदगी

saif.jpg

जानकारी के अनुसार सैफ अली खान और रोज़ा को बीच इतनी नजदिकियां बढ़ गई थी कि वे लोग एक साथ एक नए घर में जाने के लिए बिल्कुल तैयार हो गए थे लेकिन दुर्भाग्य से दोनों के बीच बात नहीं बनी और उनका ब्रेकअप हो गया।

2_2.jpg

जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लिया था उसी दौरान रोज़ा भी हमेशा हमेशा के लिए सैफ से दूर हो गई थीं।वो कहां हैं किसी को पता नहीं। इसके बाद उनके दिल में करीना ने अपनी खास जगह बनाई और दोनों ने शादी कर ली।

4.jpg

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। इसी के साथ सैफ अली खान 'बंटी और बबली 2' में रानी मुखर्जी (Rani Mukherji), सिंद्धांत चतुर्वेदी के साथ और फिल्म 'भूत पुलिस' में नज़र आने वाले हैं।