scriptBox Office Report : फुकरे रिटर्न्स ने पहले चार दिन में कर डाली इतने करोड़ की कमाई | Fukrey Returns box office collection day 4: Richa Chadha Pulkit Samra | Patrika News
बॉलीवुड

Box Office Report : फुकरे रिटर्न्स ने पहले चार दिन में कर डाली इतने करोड़ की कमाई

बॉक्स आॅफिस रिपोर्ट : फुकरे रिटर्न्स ने पहले चार दिन में कर डाली इतने करोड़ की कमाई, आप सोच भी नहीं सकते
 

Dec 12, 2017 / 08:43 pm

भूप सिंह

Fukrey_Returms

Fukrey_Returms

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म फुकरे रिटर्न्स हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट , ऋचा चड्ढा ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म वीकेंड के दौरान 32 करोड़ की शानदार कमाई कर चुकी है। फुकरे रिटर्न्स की स्टार कास्ट फिल्म को मिल अछ्वुत प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। दर्शकों ने महज चार दिनों में ऐसा प्यार दिया, जिससे स्टार कास्ट फुले नहीं समा रही।

https://twitter.com/hashtag/FukreyReturns?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म फुकरे रिटर्न्स को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। अपने पहले वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली यह फिल्म, चौथे दिन भी अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। अगर ऐसा कहा जाए कि फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार का लिटमस टेस्ट पास कर लिया है तो गलत नहीं होगा। पहले ही वीकेंड में फुकरे रिटर्न्स ने 32.20 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. बता दें, फुकरे फिल्म की लाइफटाइम कलेक्शन 36.50 करोड़ रुपए रही थी। फुकरे रिटर्न्स ने फिल्म काबिल (30.65 करोड़), जग्गा जासूस (31.53 करोड़), हाफ गर्लफ्रेंड (28.87 करोड़) और सचिन: A Billion Dreams (24.23 करोड़) फिल्म की ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन का रिकॉर्ड का तोड दिया है।

ट्रेड एनालिएस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के चार दिनों के बॉक्स आॅफिस आंकड़ों को शेयर किया है। जिनके अनुसार फिल्म की अब तक की कमाई 37.30 करोड़ रुपए हो गई है। अगर फिल्म के चारों दिनों के आंकड़ें बताए जाएं तो पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए का कारोबार किया था, दूसरे दिन 11.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया, तीसरे दिन 12.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया और चौथे दिन फिल्म ने 5.10 करोड़ का कारोबार किया है।

तरन आदर्श ने फिल्म फुकरे रिटर्न्स की अब तक की कमाई को ड्रीम रन बताया है। वैसे फुकरे रिटर्न्स की कमाई को देखने के बाद तो हमें भी ऐसा ही लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वाकई जादुई कमाई कर रही है। ट्रेड उम्मीद कर रही है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ का कारोबार कर डालेगी। आपको बता दें फिल्म फुकरे रिटर्न्स, साल 2013 में आई फुकरे का सीक्वल है।

Home / Entertainment / Bollywood / Box Office Report : फुकरे रिटर्न्स ने पहले चार दिन में कर डाली इतने करोड़ की कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो