scriptखत्म हुई सनी देओल की ‘गदर 2’ की शूटिंग, सेट से लीक हुआ आखिरी दिन का दमदार एक्शन वीडियो | gadar 2 shooting completed action scene video leaked sunny deol luv sinha action mode ameesha patel | Patrika News

खत्म हुई सनी देओल की ‘गदर 2’ की शूटिंग, सेट से लीक हुआ आखिरी दिन का दमदार एक्शन वीडियो

Published: Mar 17, 2023 01:10:50 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Gadar 2: 90 के दशक की कुछ फिल्में आज भी लोगों के जेहन में उसी तरह जिंदा हैं। इन्हीं में से एक हैं 2001 में आई सनी देओल की गदर। नाम की तरह ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिर पर गदर मचा दिया था, अब फिल्म का दूसरा पार्ट गर्दा उड़ाने को तैयार है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है, जिसका वीडियो सामने आया है।

gadar 2

gadar 2

Gadar 2: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। लोगों को फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में दिखाई गई लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोग एक्साइटेड हैं। फिल्म गदर के सीक्वल का इंतजार दर्शक बड़े लम्बे वक्त से कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।
इसी बीच सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ के आखिरी दिन की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है।

वीडियो में एक शख्स अनिल शर्मा से लव सिन्हा को हार्नेस पहनाने के बारे में पूछ रहा है। इससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि इस सीन में लव सिन्हा का एक्शन सीन शूट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

कैमरे के सामने उंगली से दांत साफ करने लगीं काजोल

https://twitter.com/hashtag/Gadar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsunnydeol?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म 22 सालों बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक बार फिर सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी लोगों को देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर अब तक कई बातें सामने आ चुकी हैं।

आपको याद हो तो फिल्म के पहले पार्ट में तारा सिंह सकीना को लेने पाकिस्तान जाता है, लेकिन इस बार कहानी में बदलाव किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार फिर तारा सिंह फिर से सीमा पार पाकिस्तान जाएगा, लेकिन इस अपनी पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे जीते (Jeete) के लिए जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/Gadar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में जीत कहानी में दिखाया जाएगा जीत देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती हो गया है, लेकिन किसी वजह के चलते वो पाकिस्तान पहुंच जाता है। ऐसे में अब उसे छुड़ाने तारा सिंह पाकिस्तान पहुंचेगा। कहा जा रहा है इस बार फिल्म का बजट भी काफी लंबा चौड़ा है। फिल्म को 100 करोड़ में बनाया जा रहा है।

‘गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा सेलेब्स का जमावड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो