scriptGauhar Khan ने नम आंखों से दी पिता को आखिरी विदाई, पति जैद दरबार भी आए नजर | Gauhar Khan father passes away funeral pics viral on social media | Patrika News

Gauhar Khan ने नम आंखों से दी पिता को आखिरी विदाई, पति जैद दरबार भी आए नजर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2021 12:37:31 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

गौहर खान (Gauhar Khan) के पिता का निधन
नम आंखों से एक्ट्रेस ने दी पिता को अंतिम विदाई
गौहर के पति जैद दरबार भी अंतिम यात्रा में आए नजर

gauhar_khan_father.jpg

Gauhar Khan Father

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के पिता जफर अहमद ने शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबे वक्त से वह बीमार चल रहे थे, जिसके कारण उनका निधन हो गया। पिछले काफी दिनों से गौहर अपने पिता के साथ अस्पताल में थी और लोगों से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने की अपील कर रही थीं। गौहर ने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वह अस्पताल में उनके साथ बैठी हुई थीं।
Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

gauhar_khan1.jpg
नम आंखों से दी विदाई

पिता के निधन से गौहर बुरी तरह टूट गईं। उनके खुद अपने पिता की अंतिम यात्रा के सारे इंतजाम किए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर वायरल हुई हैं, जिसमें गौहर खान सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर मायूसी साफ तौर पर देखी जा सकती है। वहीं, गौहर के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) भी ससुर को अंतिम विदाई देने पहुंचे। वह अपने परिवार को संभालते हुए दिखाई दिए। जैद के साथ उनके भाई अवेज दरबार को स्पॉट किया गया। वह हर कदम पर गौहर और अपने भाई के साथ खड़े रहते हैं।
कोविड को ध्यान में रखते हुए अंतिम विदाई में कम ही लोगों को बुलाया गया था। सरकारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कुछ ही लोग अंतिम विदाई में शामिल हुए।

सलमान खान के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे Mika Singh, लड़की की तलाश करने के बाद भी रहेंगे बैचलर
gauhar_khan.jpg
आपके जैसा कोई नहीं

वहीं, गौहर ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे हीरो। आपके जैसा कोई नहीं है और न कभी हो सकता है। मेरे पिता स्वर्गदूत के रूप में हमेशा के लिए चले गए। उनका निधन उनके खूबसूरत जीवन का एक वसीयतनामा था और वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपके बहुत प्यार करती हूं। मैं बिल्कुल आपके जैसी हूं पापा लेकिन फिर भी आपके व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं बन सकती। इसके बाद गौहर ने अपील की कि उनके पिता को दुआ में याद रखें।’
हिना खान ने की दुआ

इसके बाद गौहर के पोस्ट पर लोगों ने उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ की। गौहर की दोस्त व एक्ट्रेस हिना खान ने गौहर के पिता के लिए अपनी नमाज में दुआ की। बता दें कि अभी कुछ ही वक्त पहले गौहर की शादी हुई है। उनकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल बीत ही रही थी कि उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
gauhar_khan2.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो