सलमान खान के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे Mika Singh, लड़की की तलाश करने के बाद भी रहेंगे बैचलर

By: Neha Gupta
| Published: 06 Mar 2021, 12:31 AM IST
सलमान खान के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे Mika Singh, लड़की की तलाश करने के बाद भी रहेंगे बैचलर
Mika Singh and Salman Khan

  • मीका सिंह ने शादी करने को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • सलमान खान के शादी करने के बाद ही चढ़ेंगे घोड़ी
  • बैचलर लाइफ इंजॉए करना चाहते हैं मीका सिंह

नई दिल्ली | सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अभी अपनी बैचलर लाइफ जी रहे हैं और इसे आगे भी बरकरार रखने के मूड में हैं। मीका ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक ऐसा बयान दिया कि हर कोई हैरत में पड़ गया। मीका ने कहा कि वो तभी शादी करेंगे जब सलमान खान विवाह बंधन में बंध जाएंगे। यानी कि मीका सलमान खान (Salman Khan) के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे।

सलमान खान की शादी के बाद ही चढ़ेंगे घोड़ी

मीका ने इस बात का खुलासा इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के दौरान किया। इस शो में पंजाब लॉयंस टीम के कैप्टन मीका सिंह हैं। इसके अलावा कैलाश खेर, साजिद खान, नेहा भसीन, शिल्पा राव, अंकिता तिवारी, जावेद अली, भूमि त्रिवेदी और पायरल देव जैसे सितारे भी अन्य टीमों के कैप्टन हैं। मीका सिंह ने इस प्रीमियर के दौरान ही बताया कि वो एक लड़की की तलाश में हैं लेकिन शादी सलमान खान के विवाह के बाद ही करेंगे।

बेहद अलग ढंग से शादी करेंगी Janhvi Kapoor, पति पहनेंगे लुंगी और केले के पत्ते में लगेगा खाना

दलेर मेहंदी को बता चुके हैं कुंवारे रहने का कारण

मीका सिंह ने आगे कहा कि अभी वो अपनी बैचलर लाइफ इंजॉए करना चाहते हैं। साजिद भाई ने कहा कि मैं सलमान के बाद इंडस्ट्री का फॉरएवर बैचलर हूं तो इसे कायम रखना चाहता हूं। बता दें कि मीका ने एक बार अपने बड़े भाई और गायक दलेर मेहंदी को उनकी शादी ना होने का कारण बताया था।

ब्रेकअप के बाद टूट गया था मीका का दिल

मीका ने कहा था कि वो जिस लड़की से प्यार करते थे उससे दलेर ***** ने पता नहीं फोन पर क्या कह दिया कि उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया। जाहिर है कि मीका ने ये मजाक में कहा था। दलेर ***** ने कहा था कि वो चाहते हैं कि मीका जल्द ही शादी कर ले और उसके ढेर सारे बच्चे हों। वो जल्द ही ये कोशिश करेंगे कि इस साल मीका की शादी करा दें।