बेहद अलग ढंग से शादी करेंगी Janhvi Kapoor, पति पहनेंगे लुंगी और केले के पत्ते में लगेगा खाना

By: Neha Gupta
| Published: 05 Mar 2021, 09:04 PM IST
बेहद अलग ढंग से शादी करेंगी Janhvi Kapoor, पति पहनेंगे लुंगी और केले के पत्ते में लगेगा खाना
Janhvi Kapoor

  • जान्हवी कपूर ने बताया अपना शादी का प्लान
  • शादी में पति पहनेंगे लुंगी और केले के पत्तों में होगा खाना
  • तिरुपति में शादी करेंगी जान्हवी कपूर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रूही के प्रमोशन्स में बिजी हैं। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। पहली बार जान्हवी कपूर बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में उनकी अदाकारी देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है। अब हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो किस तरह की शादी करना पसंद करेंगी। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Kangana Ranaut ने तापसी और अनुराग के घर आईटी रेड के बाद कहा- चोर-चोर मौसेरे भाई, दंगो के लिए मिला था ब्लैक मनी?

जान्हवी कपूर ने बताया शादी का प्लान

जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बहुत ही साधारण ढंग से शादी करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। वहां मैं कई बार गई हूं और चाहती हूं कि अपने प्यार के साथ वहीं शादी करूं। ऐसा मेरे दिमाग में बहुत पहले से तय है। मुझे क्या पहनना है इस बारे में भी मैंने सोचकर रखा है। मैं गोल्ड कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और बालों में मोगरे के फूल लगाऊंगी। वहीं मेरे होने वाले पति लुंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते में खाना खाएंगे। मुझे पता है कि कई लोगों के लिए ये बहुत अजीब होगा लेकिन अपनी शादी में कोई भीड़ नहीं चाहिए। शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। ग्रैंड शादी देखने में बहुत अच्छी लगती है लेकिन इतने लोगों को देखकर आपको खुद को घबराहट होने लगती हैं जो मैं बिल्कुल नहीं चाहती।

जान्हवी के पास फिल्मों की नहीं है कमी

जान्हवी कपूर की शादी को लेकर प्लानिंग सुनने के बाद ये तो साफ है कि उन्हें दिखावेपन से ज्यादा सादगी पसंद हैं। यही कारण है कि उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। रूही के अलावा जान्हवी फिल्म गुड लक जेरी में भी नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग करती हुई कुछ दिनों पहले वो दिखाई दी थी। इस फिल्म में वो पंजाबन के अवतार में नजर आएंगी। इसके साथ जान्हवी की झोली में दोस्ताना 2 भी है। बहराल जान्हवी फिल्म रूही को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आएंगे।