अबराम को Karan Johar की बुक पढ़ता देख Gauri Khan को आया बेटे पर प्यार, कहा- 'बड़ा हो गया है बच्चा'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Nov 2020, 12:53 PM IST
अबराम को Karan Johar की बुक पढ़ता देख Gauri Khan को आया बेटे पर प्यार, कहा- 'बड़ा हो गया है बच्चा'
Gauri Khan Shares Picture Of Abram Reading Karan Johar Book

कुछ समय पहले ही निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) ने बच्चों के लिए एक बुक The Big Thoughts Of Little Luv लॉन्च की है। जिसे कुछ समय पहले शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के छोटे बेटे अबराम ( Abram Khan ) पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। अबराम को पढ़ता देख मां गौरी खान ( Gauri Khan ) बेहद ही खुश हो रही हैं। उनकी यह तस्वीर गौरी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका बेटा अब बड़ा हो गया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की पत्नी गौरी खान ( Gauri Khan ) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी और अपने परिवार संग तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती ही रहती हैं। कुछ समय पहले ही गौरी ने एक दिलचस्प तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने छोटे बेटे अबराम ( Shahrukh Khan Son Abrham ) को पढ़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह बेटे संग बाल्कनी में बैठी हुई हैं। गौरी के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- 'ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने'

Gauri Khan

गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Gauri Khan Instagram ) पर दो तस्वीर पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में वह अबराम को इंग्लिश की कहानियों की बुक पढ़ाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने बुक की तस्वीर शेयर की है। अब ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बुक किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) की है। जिसका नाम 'द बिग थॉट्स टू लिटल लव' ( The Big Thoughts To Little Luv ) है। तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए गौरी ने कैैप्शन में लिखा है कि "उनका बेटा बड़ा हो गया। वह खुद से ही किताब पढ़ने लग गया है। पोस्ट के जरिए गौरी ने करण को भी किताब के लिए बधाई दी हैं।

Karan Johar Book

इस तस्वीर में गौरी ब्लैक एंड वाइट बॉक्स बने आउटफीट में दिखाई दीं। तो वहीं अबराम आरेंज टी-शर्ट और डेनिम जींस में काफी क्यूट लुक में नज़र आए। बच्चों के लिए पब्लिश की गई करण जौहर की इस बुक को उन्होंने हाल ही में लॉन्च किया है। जिस पर बच्चों के काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें हाल ही में गौरी ने अपनी 13 साल पुरानी तस्वीर ( Gauri Khan Throwback Photo ) भी पोस्ट की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। तस्वीर देख फैंस के काफी फनी रिएक्शन देखने को मिल रहे थे।

Karan Johar