scriptअक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पहुंची 200 करोड़ के पास, गुरुवार को किया शानदार कलेक्शन | Good Newwz Box Office Collection Day 22: akshay kumar kareena kapoor | Patrika News

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पहुंची 200 करोड़ के पास, गुरुवार को किया शानदार कलेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2020 12:11:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 22 वें दिन भी अच्छी खासी कमाई की है।

good_newwz_7_.jpeg
नई दिल्ली: Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 22 वें दिन भी अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz Collection)’ ने शुक्रवार को करीब 2 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने गुरुवार को डेढ़ करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं ये फिल्म विदेशों में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है।
good_newwz_.jpeg
‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ आईवीएफ (IVF) पर आधारित है और लोगों को ये कॉन्सेप्ट पसंद आ रहा है। फिल्म शुरू से लेकर एंड तक कॉमेडी से भरपूर है। ‘गुड न्यूज’ की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की कहानी है, जो शादी के सात साल बाद माता-पिता बनने का सोचते हैं, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी जब वो नाकाम रहते हैं तो वो डॉक्टर का सहारा लेते हैं और आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं। लेकिन गड़बड़ तब होती है जब डॉक्टर्स एक और बत्रा कपल के साथ उनका स्पर्म एक्सचेंज कर देते हैं।
_6b884ce6-27c0-11ea-a3f7-989b44b77166.jpg
दूसरा बत्रा कपल और कोई नहीं बल्कि देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) हैं। स्पर्म एक्सचेंज होने के बाद कैसे दोनों कपल आपस में उलझते हैं इसी से कहानी आगे बढ़ती है। डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और कही भी आप बोर नहीं होते हो। वहीं एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शानदार एक्टिंग की है। लेकिन कियारा आडवाणी कुछ खास नहीं कर पाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो