scriptGood Newwz Box Office Collection Day 26: ‘गुड न्यूज’ अब भी दे रही है दूसरी फिल्मों को कड़ी टक्कर | Good Newwz Box Office Collection Day 26: akshay kumar kareena kapoor | Patrika News

Good Newwz Box Office Collection Day 26: ‘गुड न्यूज’ अब भी दे रही है दूसरी फिल्मों को कड़ी टक्कर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2020 12:24:34 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) को रिलीज हुए 26दिन हो चुके हैं

 

good_newwz_.jpeg
नई दिल्‍ली: Good Newwz Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) को रिलीज हुए 26दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी ये बाकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है। हाल ही में गुड न्यूज 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और दबंग 3 को भी पछाड़ चुकी है। बाच करें इसकी कमाई की तो अक्षय कुमार की फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने 26वें दिन यानी मंगलवार को करीब 1 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 26 दिनों में ही 205 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।
good_newwz_7_.jpeg
इतना ही नहीं गुड न्यूज विदेशों में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म विदेशों में भी 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ आईवीएफ (IVF) पर आधारित है और लोगों को ये कॉन्सेप्ट पसंद आ रहा है। फिल्म शुरू से लेकर एंड तक कॉमेडी से भरपूर है।
_6b884ce6-27c0-11ea-a3f7-989b44b77166.jpg
डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और कही भी आप बोर नहीं होते हो। वहीं एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शानदार एक्टिंग की है। लेकिन कियारा आडवाणी कुछ खास नहीं कर पाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो