scriptGood Newwz का ट्रेलर देख हंस-हंस हो जाएंगे लोटपोट, स्पर्म एक्सचेंज की अलग कहानी के साथ कॉमेडी का तड़का, फैंस बोले सुपरहिट है | Good Newwz trailer release akshay kumar kareena kiara comedy film | Patrika News

Good Newwz का ट्रेलर देख हंस-हंस हो जाएंगे लोटपोट, स्पर्म एक्सचेंज की अलग कहानी के साथ कॉमेडी का तड़का, फैंस बोले सुपरहिट है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 03:17:35 pm

Submitted by:

Neha Gupta

गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
फैंस ने ट्रेलर देख फिल्म को बताया सुपरहिट
अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा स्टारर फिल्म है गुड न्यूज

Good Newwz trailer release.jpg

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर(Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh) और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) का ट्रेलर आ चुका है। मूवी का ट्रेलर काफी मज़ेदार है आप हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे। अक्षय कुमार लगातार मल्टीस्टारर फिल्म कर रहे हैं और उनकी कॉमेडी सोशल ड्रामा फिल्म गुड न्यूड का ट्रेलर देखकर भी यही लगता है कि फिल्म सुपरहिट है। ये फिल्म क्रिसमस के दौरान 27 दिसबंर को रिलीज होगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित कीगुड न्यूज फिल्म विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी पर बेस्ड है।

कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर

अक्षय कुमार कि साल की शरुआत में आई केसरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी। अब साल के अंत में भी लगता है अक्षय सुपरहिट फिल्म देकर ही मानेंगे। फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) की कहानी दो शादी-शुदा कपल के बीच की है, दोनों में कॉमन ये है कि उनका सरनेम बत्रा है। दोनोें के सरनेम के चलते अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की ज़िंदगी भी उलझ जाती है या कहे कॉमेडी बन जाती है। दरअसल, अक्षय-करीना बच्चे के लिए IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं लेकिन इसी बीच दिलजीत-कियारा आ जाते हैं। दोनों के सरनेम के चलते स्पर्म मिक्स हो जाते हैं। रीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है। फिल्म में आपको कॉमेडी और इमोशंस दोनों देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़े- लग्जरी कार छोड़ ऑटो में सफर करती दिखाई दीं मलाइका अरोड़ा, फैमली भी साथ आई नज़र

डिफरेंट सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म गुड न्यूज

इस अलग सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म में आपको कई कॉमेडी सीन्स देखने को मिलेंगे। दिलजीत दोसांझ पहली बार कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे। प्रेग्नेंसी के कंफ्यूजन से भरी हुई ये कहानी मजेदार है। फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फैंस ने फिल्म गुड न्यूज को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया है। कंटेंट किंग के दौर में इस तरह के प्रोजेक्ट लाने वाले डायरेक्टर राज मेहता दर्शकों को गुदगुदाने का नया तरीका निकाला है। अक्षय और करीना लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों फिल्म गब्बर में साथ दिखाई दिए थे। फिलहाल तो दर्शकों को फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। फैंस इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो