scriptगोविंदा का बेटे के साथ डांस वीडियो वायरल, ‘गोरिया चुराना’ गाने पर हिला डाला फ्लोर | Govinda dance video with his son went viral on the song Goriya Churana | Patrika News
बॉलीवुड

गोविंदा का बेटे के साथ डांस वीडियो वायरल, ‘गोरिया चुराना’ गाने पर हिला डाला फ्लोर

गोविंदा वीडियो में फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘गोरिया चुरा ना मेरा जिया’ पर बेटे के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। उनके डांस के मैजिक मूव्स की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है।

मुंबईJun 11, 2024 / 01:39 pm

Vikash Singh

बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोविंदा अपने बेटे और उसके दोस्तों के साथ नॉनस्टॉप डंसकर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नए धमाके ने काटा बवाल

बॉलीवुड के आइकॉनिक स्टार गोविंदा का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में गोविंदा ने अपने बेटे और कुछ दोस्तों के साथ जमकर डांस किया है।

‘कुली नंबर 1’ फिल्म के गाने पर लूट ली महफिल

वीडियो में वे फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘गोरिया चुरा ना मेरा जिया’ पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। गोविंदा के डांस के मैजिक मूव्स की चर्चा जमकर हो रही है। लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं वो अपने बेटे को इसी में ट्रेंड तो नहीं कर रहे हैं।

फैंस का मिल रहा है भरपूर सपोर्ट

डांस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर गोविंदा के फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। उन्होंने गोविंदा के डांस की महारत और उनके बेटे के साथ बाप-बेटे के बॉन्डिंग की जमकर तारीफ की है।

डांस का बिखेर दिया जादू, अगली पीढ़ी का आगाज

गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ इस वीडियो में उनके फैंस ने एक नयी दमदार जोड़ी की तारीफ की है। इसके साथ ही, उन्होंने गोविंदा के बेटे के बॉलीवुड में डेब्यू का वेटिंग है।

बॉलीवुड के डांसिंग हीरो की धमाकेदार वापसी

गोविंदा के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैंस के दिलों में उनकी जगह और भी मजबूत कर दी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गोविंदा का बेटे के साथ डांस वीडियो वायरल, ‘गोरिया चुराना’ गाने पर हिला डाला फ्लोर

ट्रेंडिंग वीडियो