Guru Randhawa और Akhil Sachdeva जैसे सिंगर्स की लाइव परफॉर्मेंस शुरू, लॉकडाउन के बाद करने जा रहे पहला शो

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jun 2020, 03:45 PM IST
Guru Randhawa और Akhil Sachdeva जैसे सिंगर्स की लाइव परफॉर्मेंस शुरू, लॉकडाउन के बाद करने जा रहे पहला शो
Guru Randhawa private live show after lockdown

देश में लॉकडाउन (Lockdown) में कुछ रियायते मिलने के बाद कई जगहों पर अब जिंदगी पटरी पर आने लगी है। हाल ही में गुरु रंधदावा (Guru Randhawa), अखिल सचदेवा (Akhil Sachdeva) ने बताया कि वो प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म (Private Live performance) करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली | देश में लॉकडाउन (Lockdown) में कुछ रियायते मिलने के बाद कई जगहों पर अब जिंदगी पटरी पर आने लगी है। धीमे पड़े बिजनेस फिर से चलने की राह पर हैं। गुरु रंधदावा (Guru Randhawa), अखिल सचदेवा (Akhil Sachdeva) और दिलबाघ सिंह जैसे सिंगर्स जून-जुलाई में प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म (Private Live performance) करने के लिए तैयार हैं।

रिसेन्टली गुरु रंधावा ने मजाकिया अंदाज में कहा दुकान खुल गई है। मुझपर बहुत लोग डिपेंड हैं और मेरे लाइव शोज ही उनका सहारा है। मेरा घर पर लाइव शोज से चलता है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट (Tweet) कर लिखा- ऐसे अच्छा लगता है जब धीरे-धीरे काम की शुरुआत हो रही है। इसी सिलसिल में मैं 30 जून को मेरा पहला प्राइवेट लाइव शो परफॉर्म (Guru Randhawa private live show) करने जा रहा हूं। प्राइवेट सम्मेलन में सरकार की नई गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए ये मेरा पहला शो होगा।

वहीं अखिल सचदेवा ने भी कन्फर्म किया कि वो भी एक अनप्लग्ड शो में लाइव परफॉर्म करने वाले हैं।

इसके अलावा दिलबाघ सिंह ने बात करते हुए बताया कि हमारा काम ऐसा है जहां सोशल डिस्टेंसिंग बहुत मुश्किल है लेकिन अब मैं 50 लोगों के लिए एक शो करने जा रहा हूं। हम देखते हैं कि इन परिस्थितियों में कैसे अडजेस्ट किया जा सकता है।

 

वहीं नितिन अरोड़ा जो इस तरह के प्राइवेट इंवेट्स (Private events in july) करवाते हैं उन्होंने बताया कि आर्टिस्ट और क्लाइंट के बीच बहुत कुछ देखना पड़ता है। कोई भी क्लाइंट नहीं चाहता कि जो आर्टिस्ट उनके शो में आए वो दूसरे शहर का हो। इसलिए हमने उन्हें सिर्फ उन आर्टिस्ट्स की लिस्ट दी जो दिल्ली (Delhi artists) में हैं। उन्होंने बताया कि फंक्शन या कुछ और हर जगह सिर्फ सिंगर को छोड़कर सभी लोग मास्क लगाएंगे। इसके अलावा बैंगलुरू के पिपल ट्री बैंड (Peepal Tree band) के गिटारिस्ट ने बताया कि जुलाई से इवेंट्स शुरू हो रहे हैं।