scriptमाइनस 9 डिग्री तापमान में गुरु रंधावा ने किया गाना शूट, नाक से बहने लगा खून, चिंता में पड़े फैंस | Guru Randhawa bleeds due to min 9 degree celsius temperatue in Kashmir | Patrika News

माइनस 9 डिग्री तापमान में गुरु रंधावा ने किया गाना शूट, नाक से बहने लगा खून, चिंता में पड़े फैंस

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2021 11:06:32 pm

गुरु रंधावा ( Guru Randhawa ) ने कश्मीर में की गाने की शूटिंग
माइनस 9 डिग्री तापमान में नाक से बहने लगा खून
प्रशंसकों ने की सलामती की दुआ

 

guru_randhawa

guru_randhawa

मुंबई। सर्दी के मौसम ने पूरे उत्तर भारत को अपनी आगोश में ले रखा है। मौसम विभाग ने कड़कड़ाती ठंड की चेतावनी दी है। इस बीच सिंगर गुरु रंधावा ( Guru Randhawa ) ने कश्मीर में अपने एक गाने की शूटिंग की है। यहां की माइनस 9 डिग्री की ठंड में सिंगर का बुरा हाल हो गया। शूटिंग के दौरान माइनस में तापमान के चलते नाक से खून निकलने लगा।

खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

‘कडी मेहनत ही आगे बढ़ने का एक तरीका’

सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इसमें उनकी नाक से खून निकलता दिखाई दे रहा है। इस फोटो के साथ कैप्शन में सिंगर ने लिखा,’माइनस 9 डिग्री सेंटीग्रेट में शूट करना बहुत मुश्किल है, लेकिन कडी मेहनत ही आगे बढ़ने का एक तरीका है। हमने कश्मीर में शानदार शूटिंग की। जल्द रिलीज होगा।’ फोटो में देखा जा सकता है कि रंधावा के बाल खड़े हुए हैं और नाक से खून बहता हुआ गाल तक फैला हुआ है।

सलामती के लिए प्रार्थना

जैसे ही रंधावा ने ये पोस्ट शेयर किया, उनके प्रशंसक ने सिंगर की सलामती के लिए प्रार्थना की। कुछ फैंस ने सिंगर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। हालांकि कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने उन्हें तंज कसते हुए कहा कि सफलता यूं ही नहीं मिल जाती। स्क्रीन पर हीरो बनना आसान है, लेकिन असल में इसे करना बहुत मुश्किल है।

 

https://twitter.com/TSeries?ref_src=twsrc%5Etfw

मृणाल ठाकुर के साथ साॅन्ग शूट

बता दें कि गुरु रंधावा ने हाल ही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ एक साॅन्ग शूट किया है। इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। इन्हीं फोटोज से उनके सगाई करने की चर्चाएं भी सामने आईं थीं। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया था कि ये तस्वीरें उनके गाने के शूट के हैं।

जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

ठंड से बिगड़ी थी राहुल राय की हालत

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में राहुल राॅय अपनी अपकमिंग फिल्म ’एलएसी -लाइव द बैटल’ की शूटिंग कारगिल में कर रहे थे। यहां की भयंकर ठंड में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। फिल्म की यूनिट ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। हालांकि एक्टर की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें आईसीयू में रखना पड़ा। स्ट्रोक के चलते राहुल को सही से बोल पाने में भी कई दिनों तक प्राॅब्लम रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो