Sushant Singh Rajput की हैंडराइटिंग की जांच रिपोर्ट आई सामने, अभिनेता के डिप्रेशन को लेकर एक्सपर्ट ने किया खुलासा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Aug 2020, 04:09 PM IST
Sushant Singh Rajput की हैंडराइटिंग की जांच रिपोर्ट आई सामने, अभिनेता के डिप्रेशन को लेकर एक्सपर्ट ने किया खुलासा
Handwriting Expert Revealed About Depression Of Sushant Singh Rajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत के बाद यह बात सामने आ रही थीं कि अभिनेता काफी समय से डिप्रेशन में थे। जिसके बाद हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ( Handwriting expert ) ने यह बात जनाने के लिए उनके द्वारा लिखे गए 15 पन्नों के लेटर की जांच की। रिपोर्ट सामने आने पर यह बात साफ हुई कि सुशांत किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं थे।

 

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मामले में लगातार सीबीआई की जांच ( CBI Investigate Sushant Case ) जारी है। रोज़ाना कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। सीबीआई पूरी तरह से टूटी हुई कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है। जहां पहले सीबीआई केस को सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी। वहीं अब मर्डर एंगल ( CBI Investigate Sushant Case Murder Angel ) से सबूतों की खोजबीन की जा रही है। सुशांत के घर से सुसाइड नोट ना मिलने से केस और भी पेचीदा होता जा रहा है। इस बीच सुशांत से जुड़ी कई चीजें सामने आईं। जिसमें सुशांत की डायरी और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) द्वारा दिया गया एक नोट शामिल था। रिया का कहना था कि वह नोट सुशांत ने ही लिखा है। जिसके बाद उस लेटर की हैंडराइटिंग एक्सपर्ट्स ( Handwriting experts ) से एनालिसिस कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट आते ही केस में एक नया मोड़ आ गया है।

न्यूज़ चैनल आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास सुशांत ( Suahant Wrote 15 pages ) द्वारा लिखे 15 पेज के नोट्स थे। उन्होंने पन्नों की जांच करने में काफी चीज़ों के बारें में जानकारी मिली। जिसमें सबसे जरूरी बात यह निकल कर आई कि सुशांत की हैंडराइटिंग बहुत स्ट्रेट है। जिसे देख विशेषज्ञों का कहना है कि सुशांत अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रेट फॉरवर्ड ( Sushant Was straight forward person ) थे। उनकी लिखावट को देखकर नहीं लगता कि उन्हें किसी प्रकार का डिप्रेशन ( Sushant wass not in depression ) होगा। एक्सपर्ट का कहना है कि जो व्यक्ति मानसिक तनाव से गुज़र रहा होता है। वह डाउनवर्ड लिखता है, लेकिन सुशांत के नोट्स में कहीं भी ऐसा कुछ नहीं पाया गया।

गौरतलब है कि 14 जून के दिन सुशांत ( Sushant committed suicide on 14 June ) अपने घर पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद बताया गया था कि वह काफी लंबे समय से डिप्रेशन में थे। साथ ही छह महीनों से उनका इलाज कराया जा रहा था। लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह ( Sushant Father KK Singh ) ने इन सभी बातों को गलत बताया और रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसमें उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं अब सीबीआई की जांच में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pitani ) और संदीप सिंह ( Sandip Ssingh ) पर शक की सुई घुम रही है। सिद्धार्थ और संदीप से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। साथ ही कहा है कि जांच के लिए सीबीआई जल्द ही समन भेज सकती है।

Show More