script

एक इंजेक्शन के कारण अचानक बच्ची से बड़ी हो गई थीं ये एक्ट्रेस, आज हैं टॉप एक्ट्रेस में शुमार, देखें तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2019 08:01:13 am

टीवी शो ‘शका-लका बूम बूम’ से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली हसिंका मोटवानी आज मनोरंजन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं…

hashika motwani

hashika motwani

टीवी शो ‘शका-लका बूम बूम’ से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली हसिंका मोटवानी (Hansika Motwani) आज मनोरंजन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। हंसिका ( Hansika Motwani Birthday ) आज यानी 9 अगस्त का अपना ( 28th Birthday ) 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म, 9 अगस्त, 1991 मुंबई में हुआ था। हंसिका अब फिल्म इंडस्ट्री का बना बड़ा नाम बन चुकी हैं और टीवी से लेकर बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर साउथ तक उनकी एक्टिंग के चर्चे हैं। उन्होंने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर राज किया और हंसिका ने टीवी के बहुत सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने टीवी के बाद छोटी सी उम्र में ही फिल्में करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली तेलुगू फिल्म की थी और बाद में वह बॉलीवुड में नजर आईं।

Hansika Motwani
View this post on Instagram

When Fountain pony was a “thing” 🐣#babyme

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

अचानक एक इंजेक्शन बड़ी हो गई थीं हंसिका
हंसिका को टीवी इंडस्ट्री में ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘करिश्मा का करिश्मा’, ‘देस में निकला होगा चांद’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे टीवी सीरियल्स के लिए पहचाना जाता है। वह चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड फिल्म ‘कोई मिल गया’ में नजर आईं। उन्होंने साउथ फिल्म ‘देसमुदुरु’और मलायालम फिल्म भी की है। एक समय खबरें आई थी कि हंसिका ने हार्मोन चेंज के इंजेक्शन लिए थे क्योंकि जब उनकी फिल्म ‘कोई मिल गया’ में रिलीज हुई वह बहुत छोटी लगती थीं। यह बात साल 2003 की है। इसके बाद हंसिका अचानक गायब हो गई और बाद में वह साल 2007 में फिल्म ‘आपका सुरूर’ में नजर आईं और इस दौरान सभी हंसिका की पर्सनैलिटी देखकर हैरान रह गए थे क्योंकि वह अचानक बहुत बड़ी हो गई थीं।

Hansika Motwani
View this post on Instagram

🖤

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

असल सच्चाई पर अब भी बना हुआ है संशय
हार्मोन चेंज इंजेक्शन लेने को लेकर हंसिका खूब चर्चा में रही थीं, लेकिन इस बात की असल सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है। इस बात की असल सच्चाई तो हंसिका ही बता सकती हैं। आज तक हंसिका ने हार्मोन चेंज इंजेक्शन लेने को लेकर कुछ रीविल नहीं किया है इसलिए अब तक इस बात संशय बरकरार है।

ट्रेंडिंग वीडियो