scriptनताशा से तलाक हार्दिक को पड़ जाएगा महंगा! एक्ट्रेस को मिलेगा पति की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा | Hardik Pandya Natasa stankovic Divorce cricketer 70 % property will transfer to actress | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा से तलाक हार्दिक को पड़ जाएगा महंगा! एक्ट्रेस को मिलेगा पति की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा

Hardik Pandya Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच अनबन की खबरें पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर हार्दिक पांड्या ने नताशा को तलाक दिया तो क्रिकेटर अपनी प्रॉपर्टी का 70% का हिस्सा अपनी वाईफ को देना होगा।

मुंबईMay 25, 2024 / 06:25 pm

Kirti Soni

Hardik Pandya Natasa Divorce

हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक (Hardik Pandya Natasa Divorce0

Hardik Pandya Natasa Divorce: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें चल रही हैं। शुक्रवार को एक्ट्रेस नताशा ने इंस्टाग्राम से अपने पति का दिया हुआ सरनेम हटा दिया था। साथ ही नताशा ने अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ की सभी फोटोज को डेलीट कर दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेल्फ लव वाली स्टोरीज शेयर की हैं। एक्ट्रेस को इस बार के IPL 2024 में सपोर्ट करते हुए भी नहीं देखा गया है। इन सभी चीजों को देखते हुए सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें चल रही हैं। हालांकि इस बारे में कपल की तरफ से आधिकारिक बताया नहीं आया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट वायरल हो रही है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगर हार्दिक पांड्या से नताशा का तलाक हुआ तो क्रिकेटर को उनकी प्रॉपर्टी का 70% का हिस्सा देना पड़ेगा। 

 हार्दिक पांड्या अपनी प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा को देंगे? 

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के खबरे अगर सच साबित होती हैं तो हार्दिक के लिए ये काफी महंगा पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक को अपनी प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर किए गए हैं। पांड्या करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं। वे आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ और भी कई तरीकों से कमाई करते हैं। 
हार्दिक पांड्या ने मुंबई में एक अपार्टमेंट लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 30 करोड़ रुपए में घर लिया था। इसके साथ ही उनके पास वडोदरा में एक पैंटहाउस है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है लेकिन तलाक के बाद पांड्या की स्थिति खराब हो सकती है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नताशा से तलाक हार्दिक को पड़ जाएगा महंगा! एक्ट्रेस को मिलेगा पति की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो