scriptनताशा और हार्दिक पांड्या की तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा | Hardik Pandya shares romantic pictures with Natasha Stankovic | Patrika News

नताशा और हार्दिक पांड्या की तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Published: May 11, 2021 05:52:33 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में हार्दिक ने नताशा के रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं।

hardik_pandya_3.jpg

Hardik Pandya

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में नताशा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अपने बेटे के साथ फोटो पोस्ट करती रहती हैं। इसके साथ ही, हार्दिक भी उनके साथ रोमांटिक फोटो साझा करते हैं। अब हाल ही में दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
hardik_pandya.jpg
हार्दिक-नताशा की रोमांटिक फोटो
इन तस्वीरों को हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। नताशा ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट जींस पहनी हुई है। साथ ही, न्यूड मेकअप किया हुआ है। नताशा ने कानों में हूप्स, हाथ में एक रिस्ट वॉच कैरी की हुई है। इस लुक में नताशा काफी हॉट लग रही हैं। वहीं, हार्दिक प्रिंटिड शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। हार्दिक की इस पोस्ट पर अब तक 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा, फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
hardik_pandya_1.jpg
सोशल मीडिया पर किया सगाई का ऐलान
इसी आउटफिट में नताशा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनकी तस्वीरों पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि हार्दिक और नताशा पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को ऐलान किया था कि उन्होंने नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है। इसके साथ ही, हार्दिक ने नताशा को प्रपोज करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सगाई के कुछ वक्त बाद 30 जुलाई, 2020 को नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। इस बेटे का नाम उन्होंने अगस्त्य रखा। दोनों अगस्त्य को बहुत प्यार करते हैं और उसके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो