scriptक्रिकेटर युवराज के पिता बनने को लेकर हेजल कीच ने किया ये बड़ा खुलासा | Hazel Keech reacts to pregnancy rumours post her airport pictures | Patrika News
बॉलीवुड

क्रिकेटर युवराज के पिता बनने को लेकर हेजल कीच ने किया ये बड़ा खुलासा

क्रिकेटर युवराज के पिता बनने को लेकर हेजल कीच ने किया ये बड़ा खुलासा…

Sep 13, 2017 / 07:44 pm

भूप सिंह

Hazel_Keech

Hazel_Keech

क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच की खूबसूरत जोड़ी को देखकर लगता है कि ये एक-दुजे के लिए ही बने हैं। युवराज सिंह और हेजल कीच पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। हाल में जब युवराज और हेजल की जोड़ी एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान हेजल कीच से मां बनने पर सवाल किए गए तो तुरंत युवराज और हेजल कीच ने सवालों की झड़ी लगा दी। इस दौरान हेजल कीच अपनी ताजा एयरपोर्ट की तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रेग्नेंट होने की खबर को महज एक अफवाह बताया। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत करते हुए हेजल कीच ने कहा कि प्रेग्नेंट होने की खबर महज एक अफवाह है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं हैं। हेजल ने कहा-नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

फैमिली प्लानिंग पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए हेजल कीच ने कहा-‘अभी हमने कुछ भी डिसाइड नहीं किया है। ऐसा तब होगा जब हम लोग ऐसा चाहेंगे। ये पता नहीं कि ऐसा कब और कैसे होगा? अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर ही रहना पड़ेगा, लेकिन अब मुझे बहुत ट्रेवल करनी पड़ती है।’

युवराज सिंह के बारे में बात करते हुए हेजल कीच ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे इन दिनों अपने वर्कस कमिटमेंट में बहुत बिजी हैं। साथ ही कहा कि मुझे लगता है कि अब हम दोनों अपने पारिवारिक जीवन से खुश हैं। आपको पता है कि इन दिनों युवराज सिंह बहुत बिजी है और ऐसा ही मेरे साथ है। इसलिए हम एक-दूसरे को पर्याप्त समय भी नहीं दे पा रहे हैं।

हेजल कीच की बातों को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि इस प्यारी जोड़ी ने अभी तक किसी ट्रिप की योजना भी नहीं बनाई है। लेकिन हेजल कीच की बातों से ऐसा लगता है कि वास्तव में वे इस बात पर कोई विचार कर रही हैं। चलो इंतजार करते हैं और देखते है कि आखिरकार ये जोड़ी ऐसी खुशखबरी की घोषणा कब करती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्रिकेटर युवराज के पिता बनने को लेकर हेजल कीच ने किया ये बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो