Hema Malini ने किया जया बच्चन का समर्थन, कहा- हमारे उद्योग का मजाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Sep 2020, 02:41 PM IST
Hema Malini ने किया जया बच्चन का समर्थन, कहा- हमारे उद्योग का मजाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती
Jaya Bachchan Hema Malini

  • जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही सवालों के घेरे में आ गई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार ड्रग मामले में बॉलीवुड के खिलाफ बयान दे रही हैं। वहीं एक्टर रवि किशन ने भी ड्रग को लेकर कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स का शिकार है। जिसके बाद समाजवादी पार्टी की सासंद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने सोमवार को संसद में बॉलीवुड पर सवाल उठाने वालों पर निशाना साधा।

जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

जया बच्चन के इस कदम का बॉलीवुड के कई एक्टर्स समर्थन कर रहे हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी जया बच्चन का समर्थन किया है। हेमा मालिनी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है। मुझे बहुत दुख होता है जब मुझे सुनने को मिलता है कि लोग इसके बारे में गलत बोलते हैं। जैसे ड्रग्स आरोप। ये कहां नहीं होता? लेकिन अगर कोई दाग है, तो आप उसे धो देते हैं और वह चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा।'

हेमा मालिनी ने आगे कहा, 'इंडस्ट्री से कई महान कलाकार हुए हैं। सिनेमा के सितारे इंसानी शरीर में भगवान का अवतार हैं। लोग आश्चर्य करते थे कि वे कलाकार थे या भगवान। राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र, अमित जी, ये बॉलीवुड के उदाहरण हैं जिन्होंने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्याय बना दिया। बॉलीवुड भारत है। ऐसे में जब वे हमारे उद्योग का इस तरह मजाक उड़ाएंगे तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी।'

Jaya Bachchan Hema Malini
Show More