हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू, नज़र आएंगे तीन बड़े स्टार्स.. फिल्म की कहानी होगी दिलचस्प

Neha Gupta
| Updated: 17 Jan 2020, 10:12:03 AM (IST)
हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू, नज़र आएंगे तीन बड़े स्टार्स.. फिल्म की कहानी होगी दिलचस्प

  • हेरी फेरी 3 (Hera Pheri 3) जल्द बनेगी
  • सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने किया कंफर्म
  • हेरी फेरी 3 की शूटिंग जल्द हो सकती है शुरू

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सुपर कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri)के दो पार्ट्स के बाद दर्शक उसके तीसरे पार्ट का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन खबर आई कि ये फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली गई है। हालांकि अब दर्शको के लिए एक अच्छी खबर है जो खुद सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दी है। फिल्म के दो पार्ट के बाद तीसरे पार्ट कई कारणों से नहीं बन पा रहा था लेकिन अब इस बात को गलत बताते हुए सुनील शेट्टी ने बताया है कि काम प्रोसेस में है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। हाल ही में सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि हेरा फेरी का तीसरे पार्ट प्रोसेस में है।

799028-herapheri-030719.jpg

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बताया कि फिल्म में तीनों होंगे यानी उनके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) भी दिखाई देंगे। सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद आती है और ये अब एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। सुनील ने कहा- 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है। कुछ समस्याएं थीं जो अब धीरे-धीरे सुलझ रही हैं।

अब ये तो कन्फर्म हो गया कि 'हेरा फेरी 3' बन रही है लेकिन इस पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। सुत्रों के मुताबिक, इस बार की कहानी में लीप दिखाया जाएगा और अक्षय, सुनील और परेश रावल का लुक भी बिल्कुल अलग होगा। हेरा फेरी 3 को प्रियदर्शन ही डायरेक्ट करेंगे।

Akshay Kumar