हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी बार शादी, पहली तस्वीर आई सामने

By: Preeti Khushwaha
| Published: 12 May 2018, 10:05 AM IST
हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी बार शादी, पहली तस्वीर आई सामने
himesh reshammiya

मशहूर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनया कपूर से शादी कर ली है।

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक सरप्राइज सामने आ रहे। सोनम कपूर की शादी की खबर सामने आई ही थी कि तभी अचानक नेहा धूपिया ने गुपचुप शादी कर सभी को हैरान दिया। नेहा की शादी को एक दिन भी नहीं बीते कि बी टाउन से एक और गुपचुप शादी की खबर सामने आ गई। बता दें कि मशहूर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनया कपूर से शादी कर ली है। दोनों ने 11 मई की रात को शादी की। इनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। जिसे खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

कौन हैं सोनिया कपूर:
हिमेश की पत्नी सोनिया टेलीविजन की जानी मानी कलाकार है। उन्होंने कई टीवी सीरियल जैसे 'किट्टी पार्टी', 'पिया का घर', 'आ गले लग जा', 'सती...सत्‍य की शक्ति', 'जय हनुमान' , 'कभी-कभी' , 'कुसुम' , 'कभी हां कभी ना' , 'जारा' , 'कैसा ये प्‍यार है', 'जुगनी चली जलंधर', 'नीली आंखें', 'लव यू जिंदगी', 'येस बॉस' और 'जय गणेश' जैसे सीरियल्‍स में काम किया।

himesh reshammiya

पहली बीवी को दे चुके हैं तलाक
हिमेश रेशमिया और उनकी पहली बीवी कोमल का र‍िश्‍ता 22 साल तक चला था इसके बाद दोनों के र‍िश्‍ते में खटास आ गई। दोनों ने 2016 में तलाक के लिए आवेदन किया था और बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने जून 2017 में आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दे दी। कोमल से अध‍िकार‍िक रूप से तलाक लेने के बाद ह‍िमेश टीवी एक्ट्रेस सोन‍िया कपूर के करीब आए।

 

himesh reshammiya

हाल में इन जोड़ों ने रचाई शादी:
इस वेडिंग सीजन में अभी तक तीन सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोनम कपूर-आनंद आहूजा के बाद नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से शादी की। नेहा धूपिया और अगंद बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी। दोनों हनीमून मनाने भी निकल चुके है। इसके अलावा एक्टर शिव पंडित ने गर्लफ्रेंड अमेयरा पुनवानी से शादी की है। अनुष्का शर्मा ने शिव की शादी का खुलासा करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी।