हिमेश रेशमिया ने पहली पत्नी को तलाक देकर रचाई टीवी अभिनेत्री से शादी, ये थी तलाक की वजह

By: Mahendra Yadav
| Published: 23 Jul 2018, 03:14 PM IST
हिमेश रेशमिया ने पहली पत्नी को तलाक देकर रचाई टीवी अभिनेत्री से शादी, ये थी तलाक की वजह
Himesh and Komal

हिमेश जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी।

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया अपने गानों और स्टाईल को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। बता दें कि हिमेश का जन्म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था। पिछले दिनों ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेेंड सोनिया कपूर से शादी की है। यह हिमेश की दूसरी शादी है।

पहली पत्नी को दिया तलाक:
हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है। हालांकि वह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहीं। कोमल कभी-कभार ही हिमेश संग लाइमलाइट में नजर आती थी। दोनों का एक बेटा स्‍वयम भी है। कोमल एक शांत स्‍वभाव की महिला हैं। हिमेश जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी। काफी लंबे समय तक दोनों का रिश्ता चला लेकिन वर्ष 2016 में उन्होंने तला‍क की अर्जी दी थी। वर्ष 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

 

हिमेश रेशमिया ने पहली पत्नी को तलाक देकर रचाई टीवी अभिनेत्री से शादी, ये थी तलाक की वजह

हाल में गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी:
हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल से 22 साल पुराना रिश्ता खत्म कर पिछले दिनों 11 मई को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी रचा ली। सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई। कहा तो जाता है कि हिमेश और कोमल की शादी टूटने की वजह सोनिया ही हैं। हालांकि हिमेश और सोनिया ने इस बात से इंकार किया है। वहीं कोमल ने कभी भी अपनी शादी टूटने के लिए सोनिया को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया। उनका कहना था कि शादी सोनिया की वजह से नहीं टूटी।

 

#HappyBirthdayHimeshReshammiya #HimeshReshammiya

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

एक ही बिल्डिंग में रहते हैं हिमेश—सोनिया और कोमल:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिमेश-सोनिया और कोमल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग में 36वें फ्लोर पर रहती हैं। उसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर हिमेश और सोनिया रहते हैं। बताया गया कि‍ कोमल, हिमेश रेशमिया के माता-पिता के साथ रहती हैं।

 

Show More