scriptहिंदी मीडियम की एक्ट्रेस सबा कमर ने तोड़ी अपनी सगाई, मंगेतर पर चुके हैं यौन शोषण के आरोप | hindi medium actress saba qamar quits her marriage with azeem khan | Patrika News
बॉलीवुड

हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस सबा कमर ने तोड़ी अपनी सगाई, मंगेतर पर चुके हैं यौन शोषण के आरोप

हिंदी मीडियम फेम एक्ट्रेस सबा कमर ने अपनी सगाई टूटने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने मंगेतर अजीम खान से कभी नहीं मिली हैं। अजीम खान पर यौन शोषण का आरोप भी कुछ समय पहले लगा था।

Apr 03, 2021 / 06:57 pm

Neha Gupta

saba_qamar3.png

Saba Qamar

नई दिल्ली | फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने रिसेन्टली अपनी शादी तोड़ दी है। सबा बेहतरीन दिवंगत एक्टर इरफान के साथ हिंदी मीडियम में नजर आई थीं। उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थी। अब एक्ट्रेस अपनी सगाई टूटने को लेकर सुर्खियों में हैं। सबा ने खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। सबा के मंगेतर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं।

कड़वी सच्चाई का सबा ने किया जिक्र

सबा कमर ने ये भी खुलासा किया है कि वो अपने मंगेतर से आज तक मिली नहीं हैं। सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- सभी को हैलो, मुझे बहुत जरूरी ऐलान करना है, कुछ पर्सनल कारणों की वजह से मैंने फैसला किया है कि मैं अजीम खान से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। अब हम शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद है कि आप लोग हमेशा की तरह आप मुझे सपोर्ट करेंगे और कड़वी सच्चाई सामने आने में इतनी देर नहीं हुई है। एक और जरूर बात कि मैं अजीम खान से अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिली हूं। हम सिर्फ फोन पर कनेक्ट थे।

saba_qamar.png
अजीम ने मेरी गलती है लिखकर कसा तंज

सबा ने आगे लिखा- मेरे लिए ये बहुत मुश्किल वक्त है लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि ये भी गुजर जाएगा। इंशाह अल्लाह। आप सभी को ढेर सारा प्यार। सबा के पोस्ट के बाद उनके मंगेतर अजीम खान ने भी उसी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- उन्होंने मेरे तरफ की स्टोरी नहीं लिखी और हां ये मेरी गलती है।

saba_qamar1.png
यौन शोषण के लग चुके हैं आरोप

बता दें कि अजीम खान पर कुछ वक्त पहले एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। हालांकि उस दौरान सबा ने अपने मंगेतर का सपोर्ट करते हुए कहा था कि उन्हें उसपर पूरा भरोसा है। अजीम ने भी अपनी सफाई में एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वीडियो के जरिए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। लेकिन इस तरह सबा का अचानक सगाई तोड़ने का फैसला कई सवाल खड़े कर रहा है। कहीं दोनों की सगाई टूटने का कारण अजीम पर लगे यौन शोषण के आरोप तो नहीं हैं। खैर अभी तक सबा और अजीम के रिश्ते के खत्म होने की असल वजह सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस सबा कमर ने तोड़ी अपनी सगाई, मंगेतर पर चुके हैं यौन शोषण के आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो