scriptहनी सिंह ने फिर देर रात पार्टी में मचाया हुड़दंग! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO | honey singh birthday party video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

हनी सिंह ने फिर देर रात पार्टी में मचाया हुड़दंग! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की और सभी फैन्स को अपने ही अलग अंदाज में धन्यवाद किया।

मुंबईMar 17, 2019 / 01:26 pm

Amit Singh

honey-singh-birthday-party-video-goes-viral

honey-singh-birthday-party-video-goes-viral

दुनिया भर में अपने रैप से धमाल मचाने वाले रैपर व सिंगर यो यो हनी सिंह ने हाल में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हनी ने इस मौके पर जमकर पार्टी की जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। सामने आए इस वीडियो में वह अपने दोस्तों संग डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन वीडियोज को देख कर पुराने हनी सिंह याद आते हैं जो अपनी पार्टीयों के लिए काफी फेमस रहा करते थे।

View this post on Instagram

Birthday Bash 🤩 #YoYoHoneySingh #HoneySingh #YoYo #YYHS

A post shared by ✨Yo Yo Honey Singh Fan Club 🌠 (@yo_yo_army) on

honey-singh-birthday-party-video-goes-viral

हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की और सभी फैन्स को अपने ही अलग अंदाज में धन्यवाद किया। कुछ दिनों पहले उन्होंने इंटरनेशनल वुमन्स डे पर वीडियो पोस्ट करके जानकारी दी थी कि जल्द ही महिलाओं पर एक वीडियो लेकर आने वाले हैं, जिसपर काम किया जा रहा है।

 

honey-singh-birthday-party-video-goes-viral

बता दें, हनी सिंह ने ब्रेक के दौरान लगभग दो दर्जन गीतों पर काम किया। जिसमें से कुछ पिछले साल रिलीज भी हो चुके हैं। अपनी सेहत और ब्रेक के बारे में हनी सिंह ने बताया, ‘पिछले दो साल में, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। स्वास्थ्य अच्छा रहा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है। दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ साल में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं।’

Home / Entertainment / Bollywood / हनी सिंह ने फिर देर रात पार्टी में मचाया हुड़दंग! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो