scriptअवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ हुई ऐसी शरारत, हो गई पानी-पानी,वीडियो हुआ वायरल | host prank Malaika Arora on stage viral vedio | Patrika News

अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ हुई ऐसी शरारत, हो गई पानी-पानी,वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 01:05:43 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आज अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ रिलीज होने जा रही है
वहीं मलाइका मॉडलिंग और फिटनेस से जुड़े शो में व्यस्त रहती हैं

arjun-kapoor-malaika-arora.jpg

नई दिल्ली। एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का प्यार आज के समय में ज्यादा सुर्खियों में देखा जा रहा है। और दोनों ने अनपे इस रिश्ते को खुलेतौर पर स्वीकार भी कर लिया है। और दोनों के बीच की कैमेस्ट्री इस अवार्ड समारोह में भी देखने को मिली। जिसमें लोगों ने जहां मलाइका की टांग खींची तो मलाइका ने भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की टांग खींचने में कोई कसर नही छोड़ी।

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड कार्यक्रम में ‘डीवा ऑफ द ईयर ‘ का खिताब मिला है। वैसे भी इस अवॉर्ड का मिलना अपने आप में ही खास है लेकिन इस बार देखने को मिला कुछ अनोखा।

https://twitter.com/hashtag/MalaikaArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल मलाइका को जब ये अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो उनका स्वागत कुछ हटकर किया गया। होस्ट ने उनको स्टेज पर इंवाइट करते हुए बोला ‘ मलाइका जिस भी चीज को छूती हैं वो डीवा हो जाती है ‘। ये सुन जब मलाइका शर्माने लगी तभी स्क्रीन पर उनकी अर्जुन कपूर के साथ एक क्यूट तस्वीर दिखने लगी। अब उस तस्वीर को दिखाने की टाइमिंग भी ऐसी थी कि कार्यक्रम में आए सभी लोग ठहाके लगाके हंसने लगे। ये देख मलाइका अरोड़ा भी शर्मा गई। और अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की टांग खींच दी। उन्होंने अर्जुन को उन से भी बड़ा डीवा करार दिया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो आज अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ रिलीज होने जा रही है। कार्तिक आर्यन की ‘पति-पत्नी और वो’ से उन्हें कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है, वहीं मलाइका मॉडलिंग और फिटनेस से जुड़े शो में व्यस्त रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो