scriptSuhana Khan की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर ढाया कहर, दिखा स्टाइलिश लुक | Hot pictures of Suhana Khan caused havoc on the internet | Patrika News

Suhana Khan की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर ढाया कहर, दिखा स्टाइलिश लुक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 01:58:10 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Suhana Khan का अंदाज सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
स्टाइलिश लुक में आईं नजर

Suhana Khan hot look viral

Suhana Khan hot look viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टारकिड्स के बारे में बात करें तो तैमूर के बाद Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan का नाम आता है जिनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। भले ही सुहाना अभी बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर है लेकिन स्टाइल के मामले में वो आज की एक्ट्रेस को भी मात दे रही हैं। सुहाना खान अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती है। जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाते है।

View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

अभी हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो खास अंदाज के साथ नजर आ रही हैं। वायरल ह रही पिक्स में सुहाना ने अपनी मेकअप स्किल दिखाई है। जिसमें उनका हॉट अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। उन्होंने इस सेल्फी को अपने इंस्टा पर पोस्ट करके फैंस को एक खास तोहफा दिया है

बता दें, सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका जबरदस्त ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें देखने को मिल जाएगी।

View this post on Instagram

🦕🐬🐚🦋🧞‍♂️⛄️🐟🌊

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दे कि फैंस को हमेशा सुहाना खान की पोस्ट की गई तस्वीरों का इतजार रहता है तभी तो उनकी हर तस्वीरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा जाती है। उनकी तेजी से वायरल हो रहे ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरों को देखकर अब लगने लगा है कि वो बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है अब सिर्फ उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार है जो उन्हें रातों रात एक बड़ी स्टार बना सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो