scriptHot सनी लियोनी की बाथटब में अंगूरों के साथ मस्ती, अब तक लाखों बार देखा जा चुका है Video | hot sunny leone playing with grapes in bathtub | Patrika News

Hot सनी लियोनी की बाथटब में अंगूरों के साथ मस्ती, अब तक लाखों बार देखा जा चुका है Video

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2019 06:28:20 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सनी लियोनी का वीडियो हो रहा है वायरल

73b96643-82f4-414e-9559-2149a9e3eeef_1.jpg

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर सनी लियोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। इस वीडियो में सनी बाथटब में बैठी हुई हैं। उस बाथटब में ढेर सारे अंगूर हैं। सनी का ये वीडियो शूटिंग के दौरान का है। सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ यह भी लिखा है कि इस वीडियो को लेकर कई क्रेजी कैप्शन मेरे दिमाग में आ रहे हैं। सनी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
सनी लियोनी (Sunny Leone) अकसर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती हैं और उनके वीडियोज़ को काफी पसंद भी किया जाता है। इससे पहले सनी लियोनी ने क्रिकेट के मैदान से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे सनी लियोनी के फैन्स ने खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि सनी लियोनी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के स्पेशल सॉन्ग ‘बत्तियां बुझा दो’ में भी दिखी थीं, और इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 84 लाख बार देखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो