साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से पॉपुलर हुईं प्रीति ​झंगियानी अब कैसी दिखती हैं, देखें तस्वीरें

By: पवन राणा
| Published: 21 Jul 2021, 06:43 PM IST
साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से पॉपुलर हुईं प्रीति ​झंगियानी अब कैसी दिखती हैं, देखें तस्वीरें

साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने कई हिन्दी और क्षेत्रीय भाषाओं की मूवीज में काम किया है। हालांकि 'मोहब्बतें' जैसी सफलता वे फिर से नहीं देख पाईं। इस फिल्म में मासूम और खूबसूरत दिखने वाली प्रीति अब 40 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई फर्क नहीं आया है।

मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय सहित जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, शमिता शेट्टी और प्रीति झंगियानी प्रमुख किरदारों में नजर आए थे। प्रीति को जिमी शेरगिल के अपोजिट कास्ट किया गया था। फिल्म में प्रीति को एक सिंपल लड़की के रूप में दिखाया गया था। उनके मासूमियत भरे लुक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली, लेकिन प्रीति के फिल्मी करियर को इससे ज्यादा फायदा नहीं मिला।

प्रीति झंगियानी ने 'मोहब्बतें' के बाद कुछ और फिल्मों में काम किया, लेकिन वह अपनी पॉपुलैरिटी को भुनाने में नाकाम रहीं। 'मोहब्बतें' से फैन बेस बनाने वाली प्रीति अब कैसी दिखती हैं, इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं? आइए जानते हैं—

preeti_jhangiani_pics.png

18 अगस्त, 1980 को जन्मीं प्रीति ने राजश्री प्रोडक्शंस के म्यूजिक एलबम 'ये है प्रेम' से करियर शुरू किया था। साथ ही वे कई विज्ञापनों में भी नजर आईं।

preeti_jhangiani_pic.png

हिन्दी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में प्रीति ने काम किया है। साल 2017 में वह एक राजस्थानी फिल्म में भी दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें : 'मोहब्बतें' एक्ट्रेसेस को सूझी मस्ती, कहा- जब हम जवान थे, कोरोना का मतलब कुछ और था, वायरल हुआ पोस्ट

preeti_jhangiani_photos.png

प्रीति झंगियानी ने ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘चांद के पार चलो’ और ‘वाह! तेरा क्या कहना’, एलओसी: करगिल' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया। हालांकि उनकी सभी फिल्में औसत ही रहीं।

preeti_jhangiani_image.png

प्रीति झंगियानी अब 40 वर्ष की हो चुकी हैं। अब वह अपनी फैमिली के साथ मुंबई में रहती हैं। हालांकि उनकी खूबसूरती पहले जैसी ही बरकरार है। प्रीति ने 2008 में एक्टर प्रवीन दाबास से शादी की। उनका पहला बच्चा 11 अप्रेल, 2011 को और दूसरा 27 सितंबर, 2016 को हुआ। उनके पहले बच्चे का नाम जयवीर और दूसरे का नाम देव है।

यह भी पढ़ें : क्या एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं लिएंडर पेस? गोवा ट्रिप की तस्वीरों में दिखी नजदीकियां

preeti_jhangiani_photo.png

प्रीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। प्रीति अपनी पोस्ट में वर्कआउट, वेकेशन और फैमिली अपडेट शेयर करती हैं। उनकी खूबसूरत फोटोज को फैंस पसंद करते हैं।

preeti_jhangiani_images.png

प्रीति स्वेन एंटरटेनमेंट की मालिक हैं। इसके अलावा वह प्रो पंजा लीग की मालिक भी है। यह देश में आयोजित होने वाला प्रोफेशनल आर्म रेस्लिंग टूर्नामेंट है। इस लीग की स्थापना 2020 में स्वेन एंटरटेनमेंट ने की थी।

( Photos Credit : instagram.com/jhangianipreeti/ )