scriptअमिताभ बच्चन के नौकर की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश | how many servants in amitabh bachchan house and how much salary | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के नौकर की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

अमिताभ ने अपने करियर में अनेक पुरस्कार जीते
अमिताभ बच्चन को मिला दादासाहेब फाल्के पुरस्कार

Oct 19, 2019 / 05:42 pm

Pratibha Tripathi

amitabh-1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाली अमिताभ बच्चन आज के समय के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं और उनके करोड़ो फैन फॉलोवर्स हैं। इसलिये वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टीव रहते है। अपने दमदार अभिनय के चलते उन्होंने भारतीय सिनेमा जगत में अपनी अलग छाप छोड़ी है। अमिताभ ने अपने करियर में अनेक पुरस्कार जीते हैं, जिनमें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, तीन राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और बारह फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार सम्मिलित हैं।इसके अलाव अमिताभ के नाम सर्वाधिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फ़िल्मफेयर अवार्ड का रिकार्ड भी शामिल है। आप सभी को यह भी बता दें कि अभिनय के अलावा अमिताभ बच्चन ने पार्श्वगायक, फ़िल्म निर्माता, टीवी प्रस्तोता और भारतीय संसद के एक निर्वाचित सदस्य के रूप में 1984 से 1987 तक भूमिका निभाई हैं।

ये बात तो हो रही थी अमिताभ के बारें में । पर क्या आप उनके घर से जुड़ी एक बात के बारे में जानते है कि उनके घर की साफ सफाई करने के लिये वो कितनें लोगों को रखते है। उनके घर पर कितने नौकर काम करते हैं फिर यदि काम करने वाले इतने है तो सैलरी भी अच्छी खासी ही होगी। जानें नौकरों की सैलरी के बारे में…?

जी हाँ, खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के घर पर तीन नही चार नही बल्कि बारह नौकर काम करते हैं और उनकी सैलरी पच्चीस हज़ार रुपए महीने के आसपास है। खैर इस बात का कोई सबूत नहीं है यह केवल खबरें हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। आपने देखा ही होगा अमिताभ बच्चन की मुंबई शहर में एक संस्था है ,जिसमें जो लोग गरीब होते हैं जिनके पास रहने के लिए घर नहीं है, उनको अमिताभ बच्चन घर और पेट भरने के लिये खाना देने की मदद करते है।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन के नौकर की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो