रानू मंडल रातों-रात बन गई थीं लता मंगेशकर ऑफ राणाघाट, जानिए अब कैसी ज़िंदगी जी रही हैं?

Neha Gupta
| Updated: 24 Jan 2020, 12:32:27 PM (IST)
रानू मंडल रातों-रात बन गई थीं लता मंगेशकर ऑफ राणाघाट, जानिए अब कैसी ज़िंदगी जी रही हैं?

  • रानू मंडल (Ranu Mondal) पर बोले हिमेेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)
  • इंटरनेट सेंशन बन चुकी हैं रानू मंडल
  • जानिए कैसे ज़िंदगी जी रही हैं रानू मंडल? (Ranu Mondal)

नई दिल्ली | पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) रातों रात इंटरनेट सेंशन बन गईं। उनकी आवाज़ में ऐसा जादू है कि स्टेशन पर जब वो गाना गाती थी तो कई लोग वहां खड़े होकर सुनने लगते थे। रानू मंडल लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने गाती थीं। एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के व्यक्ति ने उनका गाना सुना और वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसके बाद मानों रानू मंडल की किस्मत ही बदल गई है, उन्हें फैंस का इतना प्यार मिला कि वो इंटरनेट सेंशन बन गईं। इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दे दिया।

रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahaani) भी लोगों को खूब पसंद आया। रानू मंडल को राणाघाट का लता मंगेशकर कहा जाता है। उन्होंने हिमेश की फिल्म में कुल चार गाने गाए हैं। हालांकि रानू मंडल को एक फैन के साथ सेल्फी लेने के लिए मना करने पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। इसके बाद उनका फेक मेकअप फोटो किसी ने वायरल कर दी जिसके बाद उनका लोगों ने बहुत मज़ाक बनाया। मीडिया के सवालों को इग्नोर करना भी उनके बर्ताव में शामिल हो गया। वो लगातार सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होती रहीं। हालांकि रानू मंडल की ज़िंदगी अब बिल्कुल बदल चुकी है। अब वो स्टेज शोज़ करती हैं।

रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर तपन दास ने हाल ही में जानकारी दी थी कि वो अब स्टेज शो कर रही हैं। उन्होंने कुवैत और अबुधाबी में स्टेज शो किया है। अबुधाबी में हुए शो में हिमेश रेशमिया की पूरी टीम के साथ रानू मंडल ने भी गाना गाया था। इसके अलावा वो मलयाली फिल्म के लिए भी गाना गाने वाली हैं। इसके लिए वो खूब मेहनत कर रही हैं। रानू मंडल की लाइफ अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने कहा था कि जब उन्होंने रानू को ब्रेक दिया तो वो चाहते थे कि उन्हें लता जी की आवाज़ मिले।

Show More