script ऋतिक रोशन का कराया तलाक, 1 साल ,1 फिल्म और 1 अफेयर से तबाह हुआ करियर, फिर कहां गुम हो गई ये लड़की | Hrithik Roshan Affair with actress barbara mori destroyed actor marria | Patrika News

ऋतिक रोशन का कराया तलाक, 1 साल ,1 फिल्म और 1 अफेयर से तबाह हुआ करियर, फिर कहां गुम हो गई ये लड़की

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 09:37:14 am

Submitted by:

Kirti Soni

एक्ट्रेस बारबरा मोरी ने ऋतिक रोशन की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। रोमांटिक थ्रिलर की रिलीज के फौरन बाद इंडियन स्क्रीन से गायब हो गई थीं। आइए जानते हैं कहा गायब हो गई ये एक्ट्रेस

hrithik_roshan_affair_with_actress_barbara_mori_destroyed_actor_marriage.jpg
ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स (Kites) एक्ट्रेस बारबरा मोरी के फिल्मी करियर की आखिरी और पहली फिल्म साबित हुई। इस फिल्म के फ्लॉप होने के होने के बाद वह हमेशा के लिए स्पेन चली गईं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में उनके 1 अफेयर ने उनके करियर को बर्वाद करके रख दिया था।
ऋतिक की शादी तोड़ने के लगे थे इल्जाम
‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान वह शादीशुदा ऋतिक रोशन के करीब चली गई थीं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भले हीं फिल्म ‘काइट्स’ में ऋतिक – बारबरा की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री को नकार दिया गया हो। लेकिन ऑफ स्क्रीन में दोनों का रोमांस परवान चढ़ गया था। जैसे ही यह खबर एक्टर की वाइफ सुजैन के कानों तक पहुंची, वो गुस्से से लाल पीली पद गई थीं। सुजैन पहले से हीं कंगना के साथ ऋतिक के अफेयर की खबर से परेशान थी। बारबरा मोरी के साथ अफेयर की खबर ने ऋतिक और सुजैन के बीच की दूरी को काफी बढा दिया था। बाद में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। इसके बाद बारबरा मोरी भी बॉलीवुड सब कुछ छोड़ अपने देश लौट गईं। बारबरा अब बॉलीवुड से दूर मेक्सिकन फिल्मों का हिस्सा हैं।

एक्ट्रेस की लव अफेयर
बता दें कि साल 1996 में बारबरा मोरी एक्टर सर्जियो मेयर के साथ रिश्ते में थीं। इस कपल ने 1998 में एक बेटे का वेलकम किया था लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए। साल 2016 में बारबरा ने बेसबॉल खिलाड़ी केनेथ रे सिगमैन से शादी की लेकिन दोनों ने एक साल बाद तलाक ले लिया था। फिलहाल वह फिल्म मेकर फर्नांडो रोवर को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

18 साल बाद रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, -14 डिग्री में कराया गया था शूट, किसिंग करते समय जम गए थे होंठ, भाई गोद में उठा कर ले गया था घर

एक्ट्रेस का करियर
बारबरा मोरी ‘माई ब्रदर की वाइफ’, ‘इनसिग्निफिकेंट थिंग’, ‘वायोलेंचेलो’ सहित कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में दिखाई दी। बॉलीवुड में, मोरी ने अनुराग बसु की काइट्स में 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन के साथ अपने ऑनस्क्रीन रोमांस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. मोरी ने अपने एक्टिंग करियर को 2014 तक जारी रखा। इस दौरान उनके दो प्रोजेक्ट्स कैंटिनफ्लास और डॉस लुनास रिलीज हुए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक लंबा ब्रेक लिया। उन्होंने ‘टोडो लो इनविजिबल’ में अमांडा का रोल प्ले कर साल 2020 में फिर से एक्टिंग में कमबैक किया था। उसी साल उन्हें टीवी सीरिज ‘ला नेगोसियाडोरा’ में यूजेनिया वेलास्को का रोल प्ले करते देखा गया था।

कैंसर सर्वाइवर रह चुकी हैं एक्ट्रेस
बारबरा मोरी कैंसर सर्वाइवर भी हैं। उन्हें 29 साल की उम्र में पता चला था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। मोरी ने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना जारी रखा है और वह नम्रता सिंह गुजराल द्वारा बनाई गई '1 ए मिनट' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री में भी दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने डायग्नोज से लेकर ट्रीटमेंट और रिकवरी तक की अपनी जर्नी के बारे में बताया था। अब एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर मस्ती भरी फोटो और विंडोज शेयर करती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो