script

ऋतिक रोशन ने Super 30 के लिए चुना ये खास परफ्यूम, वजह जान गच्चा खा जाएगा दिमाग

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2019 07:18:41 pm

Submitted by:

Amit Singh

यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

hrithik-roshan-choose-special-perfume-for-super-30

hrithik-roshan-choose-special-perfume-for-super-30

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन इंसान है। एक बात जो बेहद कम लोग जानते है कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ़्यूम का चयन करते है। ऋतिक ने अब तक जितने भी फिल्मे की है उनके हर एक किरदार के लिए उन्होंने एक अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है।

hrithik-roshan-choose-special-perfume-for-super-30

ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ़्यूम का इस्तेमाल करते है और ये ही वजह है कि अभिनेता के पास परफ़्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है। अभिनेता हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए सुर्खियों में छाए हुए है। फिल्म में ऋतिक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे और अपने इस अनोखे किरदार के लिए उत्साहित अभिनेता ने बीरेडो नामक परफ्यूम का इस्तेमाल किया है।

hrithik-roshan-choose-special-perfume-for-super-30

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में अनूठा किरदार निभाने के लिए तैयार है। फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है।

सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन अभिनीत यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो