scriptअस्पताल में जाकर ऋतिक रोशन ने किया ऐसा काम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस | Hrithik Roshan donates his rare blood type, Rakesh Roshan feels proud | Patrika News
बॉलीवुड

अस्पताल में जाकर ऋतिक रोशन ने किया ऐसा काम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

ऋतिक रोशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अस्पताल से फोटो शेयर की है। फोटो में ऋतिक डॉक्टरों के बीच दिखाई दे रहे हैं। वो अस्पताल के बेज पर लेटे हुए हैं और उनके हाथों में सुईयां भी लगी हुई हैं।

Feb 17, 2022 / 10:23 pm

Archana Keshri

अस्पताल में जाकर ऋतिक रोशन ने किया ऐसा काम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

अस्पताल में जाकर ऋतिक रोशन ने किया ऐसा काम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपने अलग अलग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने एक नेक काम करने के लिए टाइम निकाल ही लिया। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो हांथो में सुई लगाए हुए अस्पताल के बेड पर दिखे। उनका ये हाल देखने के बाद उनके फैंस को घबराहट हो गई । उनके फैंस चिंता में डूब गए। मगर आपको बता दें कि घबराने की कोई बात नहीं है। दरअसल ऋतिक रोशन अस्पताल में ब्लड डोनेट करने के लिए पहुंचे हैं।
ऋतिक रोशन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने अपना खून दान किया। उनका खून काफी दुर्लभ है, इसलिए उन्होंने ब्लड डोनेट किया है। उन्होंने एक ट्वीट में अस्पताल से अपनी एक फोटो शेयर की है। वो ब्लड देते हुए लेटे हुए हैं और उनके साथ में दो डॉक्टर्स नजर आ रहे हैं। एक्टर फोटो में हाथ से विक्टरी यानी जीत का साइन बनाते हुए दिख रहे हैं।
ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे बताया गया, मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव है जो रेयर है। अस्पतालों में भी यह अक्सर कम पड़ जाता है, अत्यंत महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का हिस्सा बनने का संकल्प लेता हूं। थैंक्यू कोकिलाबेन अस्पताल, मुझे सहयोग करने की अनुमति देने के लिए।’
इसके बाद उन्होंने अस्पताल और डॉक्टर्स को धन्यवाद दिया है। ऋतिक ने साथ ही लिखा, ‘क्या आप जानते हैं ब्लड डोनेट करना डोनर्स की हेल्थ के लिए भी अच्छा होता है?’ ऋतिक रोशन के इस शानदार काम को उनके पिता राकेश रोशन के साथ कई सेलेब्स ने सराहा है। बॉलीवुड सुपरस्टार के इस काम की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस थक नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें

स्कूल में न ‘जय माता दी’ का दुपट्टा चलेगा, न ही बुर्का, करें वर्दी का सम्मान : हिजाब विवाद पर कंगना रनौत


आपको बता दें, ऋतिक रोशन वैसे तो अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन पिछले दिनों वो अपनी मिस्ट्री गर्ल को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर एक्टर और म्यूजिशियन सबा आजाद के साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर सबा को ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड बताया जाने लगा था। हालांकि न ऋतिक ने और न ही सबा ने अपने रिलेशनशिप पर कुछ बोला। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो जल्द ही ऋतिक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और ‘फाइटर’ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स सीरीज के बाद नंदिता दास की फिल्म में धमाका करने जा रहें हैं कपिल शर्मा, निभाएंगे लीड रोल

Home / Entertainment / Bollywood / अस्पताल में जाकर ऋतिक रोशन ने किया ऐसा काम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो