scriptHrithik Roshan के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू होगी Krrish 4 की शूटिंग | Hrithik Roshan father rakesh roshan said Krrish 4 Shooting start soon | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू होगी Krrish 4 की शूटिंग

Hrithik Roshan Krrish 4: फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने ‘कृष’ के चौथे पार्ट से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह ‘कृष 4’ की शूटिंग कब करेंगे।

Aug 04, 2023 / 08:10 am

Adarsh Shivam

Hrithik Roshan father rakesh roshan said Krrish 4 Shooting start soon

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan Krrish 4: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन विक्रम वेधा’ के बाद अब अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म अनाउंसमेंट के टाइम से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन, उनके फैंस को ‘कृष 4’ का इंतजार है।
वे बेसब्री से ऋतिक रोशन की हिट फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने ‘कृष 4’ से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है। फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने बताया कि ‘कृष 4’ पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इतना ही नहीं फिल्म ‘कृष 4’ से जुड़ी और भी बातें शेयर की है।
200-300 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी कृष 4
‘कृष 4’ को लेकर इंडिया टूडे से बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा, “अभी भी दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं। इसलिए मैं सोच में पड़ गया हूं। क्योंकि ‘कृष 4’ एक बहुत बड़ी फिल्म है और दुनिया छोटी हो गई है। आज कल बच्चे हॉलीवुड की सुपरहीरोज की फिल्में देख रहे हैं, जो 500-600 मिलियन डॉलर के बजट पर बनती हैं। वहीं हमारे पास ‘कृष 4’ बनाने के लिए 200-300 करोड़ रुपये हैं।
एक्शन सीन्स की क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करेंगे राकेश रोशन
राकेश रोशन ने आगे कहा, “इसलिए हम 10 की बजाय 4 एक्शन सीक्वेंस रख लेंगे। लेकिन, एक्शन सीन्स की क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करेंगे। अभी हम देख रहे हैं कि कैसे बजट और बाकी सब चीजों को मैनेज किया जा सकता है। दिक्कत ये है न कि आजकल जो भी फिल्में आ रही हैं। वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं।”
‘कृष 4’ पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं राकेश रोशन
राकेश रोशन ने कहा, “मैं ये नहीं कह रहा हूं कि ‘कृष 4’ नहीं बनेगी। बिल्कुल बनेगी। हम ‘कृष 4’ पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। लेकिन, आज की स्थिति को देखते हुए, जहां फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं, हम तुरंत ‘कृष 4’ पर काम शुरू नहीं करेंगे। एक साल तक तो नहीं। शायद उसके बाद कर सकते हैं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू होगी Krrish 4 की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो