Hrithik Roshan की एक्स वाइफ़ Sussanne Khan की सास के साथ बढ़ रही है नजदीकियां, मॉम पिंकी रोशन के बीच दिखी बॉन्डिंग

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 07 Jul 2020, 02:33 PM IST
Hrithik Roshan की एक्स वाइफ़ Sussanne Khan की सास के साथ बढ़ रही है नजदीकियां, मॉम  पिंकी रोशन के बीच दिखी बॉन्डिंग
Hrithik Roshans Motivational Video

  • ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan ) ने शेयर किया पोस्ट
  • वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने परिवार के साथ घर पर ही रहकर समय व्यतीत कर रहे थे परिवार में उनके साथ उनकी एक्स वाइफ सुजैन और बच्चे थे जिन्होनें कुछ दिन पहले अपने ससुर को एनिवर्सरी की बधाई दी थी। अभी हाल ही में कोरोना वायरस से पीड़ित स्टूडेंट्स को प्रेरित करने वाला ऋतिक रोशन (Hrithik Roshans Motivational Video)का एक वीडियो काफी वायरल है, जिसमें उन्होंने स्टूडेंट के लिए मोटिवेशनल संदेश दिया है। यह वीडियो ऋतिक की मॉम पिंकी रोशन को भी काफी पसंद आया और उन्होनें इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। सास के द्वारा कही बात पूर्व पत्नी सुज़ैन ख़ान को इतनी पसंद आ कि अपनी सास के प्रति उनका प्यार उमड़ आया।

ऋतिक के शेयर किए वीडियो में लिखा- 2020 में पास होने वाले मेरे प्यारे सितारों, आकाश की तरफ़ अपने हैट्स ज़ोर से उछालो, क्योंकि यह तो बस शुरुआत है। तुम में से हर एक को मेरा प्यार और शुभकामनाएं। ऐसे ही जगमगाते रहना। हमेशा विद्यार्थी बने रहना। ईश्वर करे, तुम्हारी यात्रा में जब भी तुम्हें जवाबों की तलाश हो, तुम्हें शानदार शिक्षक मिलें। वीडियो में भी ऋतिक विद्यार्थियों से कहते हैं कि दुनिया का रूप कैसा होगा, यह तुम्हारी सोच और च्वाइसेज पर निर्भर करता है।

ऋतिक ने कहा, "मैं हमेशा यक़ीन करता आया हूं कि सबसे बेहतरीन लोहा ही आग की तेज से होकर गुज़रत है। इस दौर से कुछ बेहद स्पेशल निकलने वाला है। आप लोगों के अंदर कुछ ख़ास विकसित हो रहा है, जो तुम्हें रास्ता दिखाएगा।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने शिक्षक के पर बनी फिल्म फ़िल्म सुपर 30 में मैथमेटिक्स के टीचर का रोल निभाया था, जो पटना के आनंद कुमार की बायोपिक थी। आनंद सुपर 30 कोचिंग के संचालक हैं और ग़रीब बच्चों को आईआईटी संस्थानों की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं"।

ऋतिक का यह पोस्ट उनकी मॉम पिंकी रोशन को काफी पंसद आया और उन्होंने लिखा- शानदार। काश, मैं भी स्टूडेंट होती। पता है? मैं अभी भी स्टूडेंट हूं और इस पोस्ट ने मुझे सिखाया कि मेरे बेटे मैं तुम्हें प्यार करती हूं। पिंकी की इस इमोशनल पोस्ट पर सुज़ैन ने लिखा- आप सबसे अच्छी मां हो।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सुज़ैन, ऋतिक के साथ उनके घर में रहने आ गयी थीं, ताकि दोनों मिलकर बच्चों की देखभाल कर सकें। ऋतिक ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी।