script

दुनियाभर में घट रही घटनाओं के सामने Hrithik Roshan खुद को समझने लगे हैं लाचार, पोस्ट शेयर कर बयां दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2020 11:49:50 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) ने दुनियाभर में घट रही घटनाओं पर दुख व्यक्त करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल ( Hritik Roshan Post ) पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लोगों को साथ रहकर एक साथ लड़ने की बात कही है।

Hrithik Roshan is feeling helpless In Front Of Current World Situation

Hrithik Roshan is feeling helpless In Front Of Current World Situation

नई दिल्ली। साल 2020 दुनिया ( Year 2020 ) के लिए सही साबित होता नहीं नज़र आ रहा है। आए दिन कई बड़ी घटनाएं सामने आ रही है। जिसमें जान-माल का काफी नुकसान हो रहा है। आज भी कई देश ऐसे हैं जानलेवा बीमारी कोरोनावायरस ( Coroanvirus Spread ) से लड़ा रहे हैं। देशों की हालत से बद से बदत्तर होती जा रही है। ऐसे में ऐसी घटनाओं का घटना कुछ अच्छा संकेत नहीं दे रहा है। हैरान कर देने वाली घटनाओं से सभी काफी परेशान और हैरान है। इस बीच बॉलीवुड अभिेता ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट ( Hrithik Roshan Instagram ) की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि इन घटनाओं के घटने से वह कितना बेबस महसूस कर रहे हैं।

 

post.png

बीते दिन यानी कि शनिवार को अभिनेता ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम ( Hrithik Roshan Instagram Story ) स्टोरी पर पोस्ट में दुनियाभर में घट रही घटनाओं पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि “उम्मीद की किसी किरण पर निर्भर रहना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन यह करना भी जरूरी है। रोज़ाना दुनियाभर में एक के बाद एक कई बड़ी दुखद घटनाएं घट रही हैं। जिन्हें सुनने के बाद काफी लाचारी सी महसूस होती है। इस में पोस्ट में ऋतिक ने हाल में हुई घटनाओं के बारें में जिक्र किया है। जिसमें बेरूत विस्फोट ( Beirute explosion ), एयर इंडिया के विमान का क्रेश ( Air India Plane Crash ) होना, मॉरीश में प्राकृतिक आपातकाल ( Natural emergency in Mauritius ), बाढ़ं और आपदाएं, भूकंप ( Earthquake ), आर्कटिक के आखिरी आईस शेल्फ का ढह जाना ( Arctic’s last ice shelf collapsed ), और महामारी से महीनों से लड़ रही जंग शामिल हैं।” अभिनेता ने इन हादसों में गई लोगों की जान के लिए संवेदना व्यक्त की।

अभिनेता ने हादसों में मरने वालों (Hrithik Roshan Pray for the dead ) लोगों के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि ‘इन हादसों में जिन भी लोगों की मौत हुई है वह उनकी आत्माओं के लिए शांति और प्रार्थना ( Peace and pray for souls ) करते हैं। उनके परिवारों के साथ उनके संवेदनाएं हैं। ऋतिक ने पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा कि ‘इस मुश्किल वक्त में हमें सबको एक-दूसरे का साथ डट कर देना होगा। जिसके साथ यह वक्त भी गुजर जाएगा और हमें रोशनी भी मिल जाएगी।’ एक्टर द्वारा शेयर किया यह पोस्ट उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो