लॉकडाउन में ऋतिक रोशन ने सीखा पियानो बजाना, तो सुजैन ने संभाल लिया है घर.. देखें Video

By: Neha Gupta
| Published: 01 Apr 2020, 11:29 AM IST
लॉकडाउन में ऋतिक रोशन ने सीखा पियानो बजाना, तो सुजैन ने संभाल लिया है घर.. देखें Video

  • ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सीखा प्यानो (Piano) बजाना
  • दो अंगूठों की वजह से हो रही दिक्कत
  • सुजैन खान घर संभालती हुई दिखाई दी

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स घर पर कुछ ना कुछ अलग कर रहे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पियानो बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। घर पर रहकर ऋतिक पियानो सीख रहे हैं वहीं उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान घर संभालती हुई दिखाई दी। ऋतिक का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बताते हुए नजर आ रहे हैं कि आजकल वो पियानो बजाना सीख रहे हैं। उन्होंने अपने दो अंगूठों का भी जिक्र किया जिसके वजह से उन्हें पियानो सीखने में कुछ दिक्कते आ रही हैं लेकिन उन्होंने कहा फिर भी कोशिश कर रहे हैं। ऋतिक ने पियानो पर एक धुन भी बजाकर दिखाई जो बहुत बढ़िया तो नहीं थी लेकिन बेकार भी नहीं थी। इससे पता चलता है कि ऋतिक ने काफी हद तक पियानो बजाना सीख भी लिया है।

वीडियो में ऋतिक रोशन के अलावा उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान भी नजर आती हैं, जो लगता है कि घर के कामों में बिजी हैं। सुजैन आजकल ऋतिक रोशन के घर में ही रह रही हैं ताकि बच्चों को दोनों का प्यार मिल सकें। ऐसे में सुजैन ऋतिका का घर भी संभाल रही हैं।

बता दें कि पिछले दिनों ऋतिक ने सुजैन के लिए एक नोट लिखा था और उन्हें घर पर आकर रहने के लिए धन्यवाद कहा था। इसके अलावा उनके बेटे रेहान का बर्थडे भी दोनों ने मिलकर मनाया था। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सभी घरवाले वीडियो कॉल के जरिए रेहान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दिए थे।

Show More