Sushant Singh Rajput के लिए पहली बार बोलीं ऋतिक रोशन की मम्मी, सच्चाई छुपाने पर कही बड़ी बात

By: Neha Gupta
| Published: 22 Oct 2020, 03:47 PM IST
Sushant Singh Rajput के लिए पहली बार बोलीं ऋतिक रोशन की मम्मी, सच्चाई छुपाने पर कही बड़ी बात
Hrithik Roshan mother Pinkie Roshan post for Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन ऐसा कोई भी बड़ा सबूत इस मामले में सामने नहीं आया है। अब ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया है जिसमें वो बड़ी बात कह रही हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को चार महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक इस केस का कोई रिजल्ट निकलकर सामने नहीं आया है। एम्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को पूरी तरह से आत्महत्या बताया गया है। वहीं सीबीआई ने भी इसपर सहमति जताई थी। हालांकि सीबीआई की तरफ से बार-बार कहा जाता रहा है कि अभी केस की जांच जारी है। अब इसी बीच अचानक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिससे सुशांत के फैंस के मन में सवाल उठने लगा है।

Nora Fatehi के जाने से गिरी इंडियाज बेस्ट डांसर की टीआरपी, भारी डिमांड के बाद डांसिंग क्वीन की वापसी!

पिंकी ने सुशांत के लिए पोस्ट कर किया हैरान

ऋतिक की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सुशांत के लिए किया हुआ उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में बॉलीवुड चुप दिखाई दिया। वहीं उनका पोस्ट वाकई चौंकाने वाला है। पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने सुशांत की एक फोटो शेयर की है। साथ में एक कोट शेयर किया है जिसमें लिखा है- हर कोई सच्चाई चाहता है लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता है। इसके साथ पिंकी ने दो हैशटैग भी लगाए हैं। #universeispowerful और #prayersarepowerful जैसे हैशटैग लोगों के मन में सवाल उठा रहे हैं।

View this post on Instagram

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

रोशन परिवार के सपोर्ट से खुश सुशांत फैंस

पिंकी का ये पोस्ट आने के बाद सुशांत के फैंस उनकी खूब तारीफे कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है जो ईमानदार होना नहीं चाहता। लोगों के मन में सवाल है कि क्या उन्होंने ये बॉलीवुड को लेकर कहा है? क्या ऋतिक का परिवार भी सुशांत को न्याय दिलाने में सपोर्ट करना चाहता है?

ईमानदार ना होने पर पिंकी ने उठाया सवाल

पिंकी के पोस्ट को लेकर अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर वो क्या कहना चाहती हैं और किसकी तरफ उन्होंने इशारा किया है? बता दें कि सुशांत केस के बाद ड्रग एंगल सामने आया था। जिसपर एनसीबी की जांच अभी भी जारी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा गया था। कुछ दिनों पहले कोर्ट ने रिया को जमानत पर रिहा कर दिया था।