script‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले 85 करोड़ रुपये ! दीपिका की फीस जानकर लगेगा झटका | hrithik roshan rs 85 crore and deepika padukone is charging rs 20 crore for film fighter | Patrika News

‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले 85 करोड़ रुपये ! दीपिका की फीस जानकर लगेगा झटका

Published: May 03, 2023 04:57:51 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Hrithik Roshan Film Fighter: बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म फाइटर में एक साथ नजर आने वाले हैं। फैंस काफी वक्त से दोनों को साथ में देखना चाहते थे। फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने अच्छी खासी रकम वसूली है।

fih.jpg

fighter

Hrithik Roshan Film Fighter: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया। अब वह एक और फिल्म फाइटर पर काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस फिल्म का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से लोगों में इसको लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म ‘फाइटर’ के मेकर्स इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं और इसको लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं एक्टर भी फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं। हालांकि उन्होंने इस फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम वसूली है।
इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद को क्रिटिक्स बताने वाले अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने किया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

केआरके ट्विटर अकाउंट पर फिल्म फाइटर के बजट के साथ-साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंद की फीस की जानकारी दी है। केआरके ने ये भी बताया है कि फाइटर का कुल बजट 350 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें

अरमान मलिक की पत्नी पायल के मुंह से आने लगा खून

https://twitter.com/hashtag/fighter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ऋतिक की फिल्म फाइटर बजट से ज्यादा और 350 करोड़ रुपये छू चुकी है, जिसकी भरपाई करना नामुमकिन होगा। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 40 करोड़ रुपये लिए हैं। ऋतिक की फीस 85 करोड़ रुपये है और दीपिका की फीस 20 करोड़ रुपये है। अन्य स्टार कास्ट 15 करोड़ रुपये है। कुल 160 करोड़ रुपये हुआ।’

केआरके के इस ट्वीट को देख लोगों का माथा घूम गया है। फिल्म की बात करें तो मेकर्स इस फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लेकर बहुत हाई लेवल पर तैयारियों में लगे हुए हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है और अगले 2 महीनों में इसकी फोटोग्राफी पूरी कर ली जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रोल में नजर आने वाले हैं।

फाइटर (Fighter) फिल्म डायरेक्शन वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। बता दें कि वॉर साल 2019 की सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक थी।

यह भी पढ़ें

सुंबुल को भाभी बुलाने पर शर्म से लाल हुए फहमान खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो