खूबसूरती के अलावा Aishwarya Rai को कुछ नहीं मानते थे Hrithik Roshan, एक्टिंग में समझते थे जीरो बट्टे सन्नाटा

By: Neha Gupta
| Published: 23 May 2020, 02:35 PM IST
खूबसूरती के अलावा Aishwarya Rai को कुछ नहीं मानते थे Hrithik Roshan, एक्टिंग में समझते थे जीरो बट्टे सन्नाटा
Hrithik Roshan and Aishwarya Rai Bachchan

  • ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मानते थे नो टैलेंट (No Talent) एक्ट्रेस
  • धूम 2 (Dhoom 2) के दौरान ऐश्वर्या की एक्टिंग को लेकर बदल गया था विचार
  • धूम 2 और जोधा अकबर (Jodha Akbar) जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन ने साथ काम किया है

नई दिल्ली | बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इंडस्ट्री की उन चुनिंदा जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें पर्दे पर हर बार सराहना मिली। दोनों ने अपनी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब ऋतिक रोशन को लगता था कि ऐश्वर्या राय टैलेंटेड एक्ट्रेस नहीं हैं। एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने पुराने इंटरव्यू में ऋतिक ने ये कहा था कि वो ऐश्वर्या को बिना टैलेंट (Beauty with no talent) की खूबसूरत एक्ट्रेस समझते थे। ऋतिक को लगता था कि ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उनमें प्रतिभा की कमी है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ऐसा तब लगता था जब तक उन्होंने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ काम नहीं किया था। फिल्म धूम 2 (Dhoom 2) करने के बाद उनकी धारणा बदल गई थी। ऋतिक ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो ऐश्वर्या को लेकर गलतफहमी में थे। लेकिन बाद में उन्हें खुद पर हंसी आई थी कि उन्होंने गलत समझा। ऋतिक ने बताया था कि कभी-कभी खूबसूरती इंसान के दूसरे टैलेंट पर हावी हो जाती है। ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत बाहर से हैं उतनी ही अंदर से भी हैं।

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने आगे कहा था कि ये ख्याल तब बदला जब उन्होंने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के साथ पहली बार धूम 2 में काम किया। उस वक्त देखा कि वो अपने काम को लेकर कितनी फोकस्ड हैं, एक सीन के लिए कितनी बार मेहनत करती हैं।

बता दें कि धूम 2 के बाद ऐश्वर्या और ऋतिक ने जोधा अकबर (Jodha Akbar) और गुजारिश जैसी फिल्मों में काम किया था। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। यकीनन लोग एक बार फिर ऋतिक और ऐश्वर्या की जोड़ी को साथ में पर्दे पर देखना चाहते हैं। वैसे आजकल लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दोनों स्टार्स अपने-अपने घरों में क्वारेन्टीन टाइम इंजॉए कर रहे हैं।

Show More