script

पीएम मोदी पर भड़के हुमा कुरैशी और अनुराग कश्यप, बोलीं- कुल्हाड़ी लेकर काटना क्यों…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2019 12:44:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने जामिया मल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों के साथ पुलिस बर्बरता पर पीएम मोदी से सवाल किया है। अनुराग कश्यप ने भी कई ट्वीट्स किए हैं। सोशल मीडिया पर ये ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं।

huma qureshi_1.jpg

huma qureshi, pm narendra modi and anurag kashyap

नई दिल्ली | देश में नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा दिल्ली में भी ये प्रदर्शन हिंसक रूप ले चुका है। छात्र जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी को देखते हुए हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में शांति बनाए रखने की अपील की थी। लेकिन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और हुमा कुरैशी जैसे बॉलीवुड एक्टर्स ने पीएम का ये ट्वीट कुछ खास पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी और अमित शाह को घेरने की कोशिश है। हुमा ने चौंकाने वाली बात बोली है।

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1206494771528617985?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के हालात को देखते हुए ट्वीट कर अपील की थी। उन्होंने लिखा- ये शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें। इसपर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लिखा (Tweet) – आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को काटना क्यों नहीं शुरू करते हैं? आपका जमीर बचा है या मर चुका है? ज़ाहिर है कि हुमा ने ये ट्वीट पुलिस पर तंज कसते हुए किया है। इसके अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) वैसे तो ट्विटर (Tweet) से कुछ समय से दूरी थे लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने वापसी कर ली है। अनुराग अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं ऐसे में उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट पर लिखा- ये वीडियो देखिए.. इसमें कोई भी छात्र हिंसा नहीं कर रहा है बल्कि लोकल नेता कर रहे हैं.. कृपया अपने आईटी सेल को कंट्रोल करें। आपकी सरकार है और आपके पास पावर है कि सच की पड़ताल करें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बीजेपी के आईटी सेल को लेकर ही बात कही थी। बता दें कि अनुराग ट्विटर से काफी समय से दूर हैं लेकिन दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में इस तरह का माहौल देखकर उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बात बहुत आगे बढ़ चुकी है। अब मैं और चुप नहीं रह सकता। ये सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है। लेकिन मुझे ये बात और गुस्सा दिलाती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वो पूरी तरह से चुप हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो