scriptअनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा | Huma Qureshi: Anurag Kashyap never misbehaved with me | Patrika News

अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा

locationमुंबईPublished: Sep 23, 2020 12:39:27 pm

फिल्मकार अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) द्वारा अभिनेत्री हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi ) का नाम लिए जाने के बाद हुमा ने मंगलवार दोपहर को अपना एक बयान जारी किया…..
Huma Qureshi

लीला का ट्रेलर आउट: दमदार रोल में नजर आईं हुमा कुरैशी

लीला का ट्रेलर आउट: दमदार रोल में नजर आईं हुमा कुरैशी

फिल्मकार अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) द्वारा अभिनेत्री हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi ) का नाम लिए जाने के बाद हुमा ने मंगलवार दोपहर को अपना एक बयान जारी किया। पायल ने अपने हालिया एक इंटरव्यू में दो अन्य अभिनेत्रियों संग यह कहते हुए हुमा का नाम लिया था कि ये अभिनेत्रियां अनुराग के इस बुरे काम को अपने आचरण से बढ़ावा देती हैं।

मामले में अपना नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा ने अपने बयान में लिखा, अनुराग और मैंने 2012-13 में आखिरी बार साथ में काम किया है। वह एक बेहद करीबी मित्र और एक बेहद प्रतिभाशाली फिल्मकार हैं। मेरे खुद के अनुभव और जानकारी में अनुराग ने मेरे या किसी और के साथ कोई बुरा बर्ताव नहीं किया है।

हुमा आगे लिखती हैं, फिर भी अगर किसी का यह दावा है कि उनके साथ गलत व्यवहार हुआ है, तो उन्हें प्रशासन, पुलिस और अदालत को इसकी सूचना देनी चाहिए। मैं अभी तक इसलिए चुप रही क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर बहसबाजी और मीडिया ट्रायल्स पर यकीन नहीं रखती हूं। इस विवाद में मुझे घसीटे जाने से मैं वाकई में बहुत ज्यादा गुस्से में हूं। मुझे न सिर्फ अपने लिए बल्कि उन महिलाओं के लिए भी गुस्सा आ रहा है, जिनकी सालों की कड़ी मेहनत और संघर्षो को ऐसे स्तरहीन आरोपों से कमतर समझा जाता है। हमें ऐसी बातों से बचना चाहिए।

हुमा आखिर में लिखती हैं, मीटू की गंभीरता को बचाए रखने की जिम्मेदारी पुरूष व महिला दोनों की है। यह मेरी आखिरी प्रतिक्रिया है। इस मसले पर कुछ और कहने के लिए मुझसे कृपया संपर्क न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो