scriptबेटे इब्राहिम की इस बात से परेशान रहते है पिता सैफ अली खान, पहली बार इंटरव्यू में हुआ खुलासा! | ibrahim ali khan reveal about saif ali khan and his releation says we | Patrika News

बेटे इब्राहिम की इस बात से परेशान रहते है पिता सैफ अली खान, पहली बार इंटरव्यू में हुआ खुलासा!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2019 11:01:59 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सैफ अली खान और अमृता सिंह का बेटा इब्राहिम
इब्राहिम ने अपने पिता सैफ और अपने बीच के संबंधों का किया खुलासा

ibrahim_saif_fin.jpeg

,,

नई दिल्ली। राज शाही परिवार में जन्मे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सैफ अली खान की जिंदगी भले ही दो राहों में चल रही हो,पर उन्होनें अपने दोनों परिवारों को बिखरने नही दिया है। और हमेशा एक जिम्मेदार पिता की भूमिका बाखूबी निभाई है। आज के समय में उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं। जब बेटी की बात हो रही है तो उनके बेटें भी इनसे कम नही हैं। अभी हाल ही में सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान ने अपनी बहन के साथ फोटोशूट करवाया,जिसके बाद से ही दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फोटोशूट के अलावा दोनों ने हैलो मैग्जीन को इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान और परिवार से जुड़ी कई खास बातें बताईं।

ibrahim_22.jpeg
इन दिनों सारा अली खान के साथ इब्राहिम की चर्चा मीडिया में होने लगी है। ऐसी खबरे आ रही हैं कि अपनी बहन की तरह इब्राहिम भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना पैर जमाने के लिये कदम बढ़ा हैं।
अभी हाल ही में पिता सैफ अली खान से तुलना किए जाने पर इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में कहा- अक्सर लोग मुझे यही कहते है कि मैं बिलकुल पिता सैफ की तरह लगता हूं। हो सकता है कि मैं लगता हूं, यह पता नहीं। लेकिन वो मेरे लिए बहुत जरूरी हैं और हमेशा मुझे सही दिशा दिखाते हैं।’
ibrahim-ali-khan-11.jpg

पिता के अलावा इब्राहिम ने बहन सारा के बारे में भी बात करते हुए कहा-‘हम दोनों के बीच पांच साल का अंतर है। घर पर जब भी हम लोग रहते है तो हर भाई बहनों की अपेक्षा बहुत कम झगड़ते हैं ।’इसी इंटरव्यू में इब्राहिम की मां अमृता सिंह ने कहा- ‘इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है। लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं। ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।’ बीते दिनों इब्राहिम के डेब्यू पर सैफ अली खान ने कहा था कि वह मुझसे गुड लुकिंग भी है और मुझे लगता है मेरे सारे बच्चों की एक्टिंग में रुचि है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो