script9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं इमरान खान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग | Imran khan will comeback after 9 years in bollywood with comedy film aamir khan production | Patrika News
बॉलीवुड

9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं इमरान खान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं।

मुंबईApr 29, 2024 / 12:02 pm

Prateek Pandey

imran khan in bollywood movie

9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं इमरान खान

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। एक्टर आखिरी बार साल 2015 में फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे। इमरान खान जल्द ही आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएंगे।

इस फिल्म में नजर आएंगे इमरान खान

पीपिंग मून की एक नई रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान एक कॉमेडी मूवी में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इमरान खान की इस मूवी को आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं। लोगों का ये मानना है कि आमिर खान एक बार फिर से इमरान को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है।
यह भी पढ़ें: Alia Bhatt डिंपल दिखाने के लिए ऐसे बनाती हैं मुंह! देखें Viral फोटो

इस कारण छोड़ दी थी इंडस्ट्री 

कुछ दिनों पहले इमरान खान ने इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई थी। इमरान खान ने बताया था कि फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ के फ्लॉप होने के कारण उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी की वजह से इमरान खान का करियर तबाह हो गया, हालांकि अब उन्हें एक और मौका मिल गया है।



Home / Entertainment / Bollywood / 9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं इमरान खान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो