scriptअमर सिंह चमकीला की दूसरी शादी पर बोले इम्तियाज अली- उन्होंने अपनी आजादी का फायदा उठाया | Patrika News
बॉलीवुड

अमर सिंह चमकीला की दूसरी शादी पर बोले इम्तियाज अली- उन्होंने अपनी आजादी का फायदा उठाया

अमर सिंह चमकीला मूवी के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर अमर सिंह चमकीला को लेकर ढेरों बातें कीं। उन्होंने चमकीला की पत्नी के बारे में भी अपने विचार शेयर किए।

मुंबईMay 14, 2024 / 04:24 pm

Prateek Pandey

अमर सिंह चमकीला की दूसरी शादी पर बोले इम्तियाज

अमर सिंह चमकीला की दूसरी शादी पर बोले इम्तियाज

डायरेक्टर इम्तियाज अली की मूवी ‘अमर सिंह चमकीला’ को रिलीज हुए कई हफ्ते हो चुके हैं लेकिन फिल्म अब भी चर्चा में बनी हुई है। लोग अमर सिंह चमकीला के बारे में ढेरों बातें जानना चाह रहे हैं। इसी बीच इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल के बारे में बात की है।

शर्मिंदा थे चमकीला!

इम्तियाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब भी वह दिलजीत दोसाझं के सामने अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी के बारे में बात करते थे तब दिलजीत असहज हो जाते थे। वह समझ नहीं पाते थे कि चमकीला उस वक्त क्या फील कर रहे होंगे। जब चमकीला ने अपनी पहली पत्नी को अपनी दूसरी शादी के बारे में बताया होगा तो उन्होंने क्या सोचा होगा? इम्तियाज कहते हैं कि अभी तक वह जितना भी चमकीला को समझ पाए हैं उस हिसाब से चमकीला को बहुत शर्मिंदगी हुई होगी। चमकीला गुरमेल को पैसे देकर अपनी आजादी खरीदने की कोशिश कर रहे होंगे क्योंकि उनके पास उन्हें देने के लिए और कुछ नहीं था।
यह भी पढ़ें

इम्तियाज अली पर भड़की चमकीला की बेटी, बोलीं- हमारे परिवार के साथ नहीं हुआ न्याय

इंटरव्यू में चमकीला को लेकर इम्तियाज ने कहा, “समाज मशहूर हस्तियों को कुछ छूट देता है, और चमकीला ने इनका फायदा उठाया। उन्हें पता था कि उन्हें उनकी कल्पना से कहीं ज्यादा मिला है, लेकिन वह इसे खोना नहीं चाहते थे। उनके पास अमरजोत से शादी करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था। इसलिए उन्होंने साथ रहने का फैसला किया।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमर सिंह चमकीला की दूसरी शादी पर बोले इम्तियाज अली- उन्होंने अपनी आजादी का फायदा उठाया

ट्रेंडिंग वीडियो