Sushant Singh Rajput Case में उठने लगी है आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, #ArrestSSRKillers ट्विटर हुआ ट्रेंड

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Aug 2020, 07:55 AM IST
Sushant Singh Rajput Case में उठने लगी है आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, #ArrestSSRKillers ट्विटर हुआ ट्रेंड
In Sushant Singh Rajput Case #ArrestSSRKillers Trending On Twitter

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर #ArrestSSRKillers तेजी से ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के चाहने वाले जल्द से जल्द आरोपियों को जेल में देखना चाहते हैं। यही नहीं महीनों बाद सोशल मीडिया पर लौटे निर्देशक करन जौहर ( Director Karan Johar) को भी लोगों ने खूब ट्रोल किया और उनकी फिल्मों को बायकॉट ( Boycott Karan Johar films ) करने को लेकर खूब ट्विट किए।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case) को जब से सीबीआई ( CBI Investigate Sushant Case ) को सौंपा गया है। तब से एक के बाद एक कई नई बातें सामने आ रहें हैं। लोग पुराने लेकिन बातें नई। ऐसे में सीबीआई का शिंकाजा भी लोगों पर कसता जा रहा है। पूरे ही केस में खास बात अब यह है कि जहां पहले सुशांत के सुसाइड ( Sushant Suicide ) को लेकर इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही थी। वहीं अब सीबीआई भी मर्डर ( CBI Investigate Sushant Death Murder Angel ) के नजरिए से खोजबीन में जुट गई है। वहीं सोशल मीडिया पर भी सुशांत को हत्यायों को लेकर गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है। शनिवार को ट्विटर पर #ArrestSSRKillers ट्रेंड करने लगा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ( Twitter ) पर लोगों की मांग है कि जिसने भी सुशांत की हत्या ( Sushant Murder ) की है। वह आरोपी जल्द से जल्द से गिरफ्तार होन चाहिए। सुशांत के चाहने वाले लगातार उनके लिए पोस्ट शेयर ( Sushant fans shared post ) कर रहे हैं। भारत ही नहीं बल्कि कई देशों से अभिनेता को न्याय दिलाने के आवाज़ उठ रही है। यही वजह है कि ट्विटर पर बस #ArrestSSRKiller ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने ट्वीट करते हुए सुशांत के दोस्तों पर ही निशाना साधा है। एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा है कि "एम्स के सीनियर अधिकारियों ने पोस्ट मोर्टम रिपोर्ट के असली पेपर, विसेरा रिपोर्ट. पीएम वीडियोग्राफी टेप, फॉरेंसिक तस्वीरों की मांग की है। वह उन चीज़ों की फिर से जांच करेंगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह सब सबको भ्रमित करने वाला है।"

वहीं एक दूसरे यूजर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) पर निशाना साधते हुए कहा कि 'सॉरी कहने के पीछे एक कहानी छुपी होती है। नेशन 'सॉरी बाबू' के पीछे की कहानी को जानना चाहता है। मुर्दाघर जाकर सुशांत के शव के पास रिया चक्रवर्ती 'सॉरी बाबू' कहा था।' यही नहीं काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर लौटे निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) को एक बार फिर से लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi ) के पर्व पर उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। जिस पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। साथ ही उनकी फिल्मों को बायकॉट ( Boycott Karan Johar Film ) करने की मांग भी सोशल मीडिया पर की जाने लगी। बता दें सुशांत की मौत में करण जौहर पर नेपोटिज्म ( Nepotism in Bollywood ) को बढ़वा देने के आरोप लगे थे।

 

Show More